हेमा मालिनी से लेकर डिंपल कपाड़िया तक इन मशहूर बॉलीवुड अदाकारा ने अपनी बेटियों को किया था बॉलीवुड में लांच, लेकिन नहीं मिली उन्हें कामयाबी जानिए कौन-कौन है उस लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों ने अपनी बेटियों को भी इंडस्ट्री में लांच तो किया लेकिन उनकी बेटियां इंडस्ट्री में वह मुकाम या सफलता नहीं हासिल कर पाई जो उन्होंने अपने समय में किया था. आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

इस कड़ी में पहला नाम बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी का है. हेमा मालिनी ने भी अपनी बेटी ईशा देओल को बॉलीवुड में लांच तो किया था लेकिन उनकी बेटी बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री के तौर पर अपनी जगह स्थापित नहीं कर सकी.

अगर हम डिंपल कपाड़िया की बात करें तो उन्होंने अपनी दोनों बेटियों ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना को बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर काम करने दिया था लेकिन उनकी बेटियां अपनी मां जैसे दर्जे को बॉलीवुड में नहीं पा सकी.

अपने समय में मशहूर अदाकारा रही माला सिन्हा ने भी अपनी बेटी प्रतिभा सिन्हा को बॉलीवुड में काम करने का स्थान तो दिया लेकिन उनकी बेटी बॉलीवुड में जगह बनाने में असफल रही.

अपने समय की मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर ने भी अपनी बेटी सोहा अली खान को बॉलीवुड में लांच किया था लेकिन उनकी बेटी का करियर बॉलीवुड में सफल नहीं रहा.

श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर की बात करें तो उन्होंने भी अभी तक बॉलीवुड में अपनी खास पहचान नहीं बनाई है, हालांकि वह अपने करियर के शुरुआती दौर में है लेकिन फिर भी अपने फैंस के दिलों में श्रीदेवी की तरह जगह नहीं बना पाई है.

काजोल की बहन एवं तनुजा की बेटी तनीषा ने बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं हासिल कर पाया जो काजोल और उनकी मां तनुजा ने बनाया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *