जब जैकलिन ने कई रातें सलमान के साथ बिताई थी उनके फार्म हाउस पर, लोगों ने यह दिया था रिएक्शन

बॉलीवुड में अपना अच्छा नाम कमा चुके मशहूर अदाकारा जैकलिन फर्नांडिस इस समय काफी चर्चा में है. हालांकि उनके चर्चे में रहने की वजह कुछ अच्छी नहीं है आपको बता दें कि जैकलिन 200 करोड़ रुपए के जांच के मामले में संदिग्ध घेरे में है. बता दें कि ईडी ने 200 करोड़ रुपए के रंगदारी मामले में सुकेश चंद्रशेखर को जब गिरफ्तार किया था तो जांच में सामने आया था कि उसके जैकलिन के साथ भी रिश्ते हैं.

बता दें कि ऐसा पता चला है कि सुकेश ने जैकलिन के ऊपर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं. उसने जैकलिन को इतने महंगे महंगे गिफ्ट दिए हैं, जिनकी वैल्यू करोड़ों रुपए है. हालांकि आज हम आपको यहां पर किसी दूसरे बारे में बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड की अदाकारा कोरोना के समय में भी काफी चर्चा में आई थी और इसके पीछे का कारण यह था कि जैकलिन उस समय सलमान खान के फार्म हाउस पर कई रातें और दिन साथ रही थी. बता दें कि उस समय इनकी सलमान खान के फार्म हाउस पर उन दोनों के अलावा कोई नहीं था. इन दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने जैकलिन को काफी तंज कसे और बुरा भला कहा. लोगों ने तो सलमान खान को लेकर भी यहां तक कह दिया था कि वह जैकलिन को भी नहीं छोड़ने वाले हैं.

हम आपको बता दें कि उसी समय इन दोनों का एक गाना भी यूट्यूब पर लांच हुआ था जिसमें सलमान और जैकलीन ने एक्टिंग की थी मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस गाने की पूरी शूटिंग सलमान खान के फार्म हाउस पर ही की गई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *