कैटरीना कैफ के बाद बॉलीवुड की यह मशहूर हसीनाएं रचा सकती है शादी , जानिए कौन-कौन है लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड में 2021 में शादियों का दौर खूब चला. लेकिन ऐसा लग रहा है कि 2022 में भी बॉलीवुड की कई मशहूर शादी है हमें देखने को मिल सकती हैं. आज हम ऐसे ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो आने वाले साल में शादी कर सकती हैं.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकी और बेहतरीन अदाकारा ग्रुप में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके सुष्मिता सेन बॉलीवुड की बेहद सीनियर और जाने-माने अभिनेता शामिल है. हम आपको बता दें कि विभिन्न सेलिब्रिटीज को डेट करने के बावजूद उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं रचाई है. लेकिन ऐसा सुनने में आ रहा है कि वह आने वाले दिनों में एक्टर रोमन के साथ शादी रचा सकती है.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना राणावत भी आने वाले साल में शादी रचा सकती हैं दरअसल कंगना ने एक समिति के दौरान खुद कहा था कि आने वाले 5 सालों में वह खुद को एक मां और एक पत्नी के रूप में देखना पसंद करेंगी.

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्री में शुमार श्रद्धा कपूर भी आने वाले साल में शादी कर सकती हैं हम आपको बता दें कि वह इस समय फोटोग्राफर रोहण श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ घूमते हैं देखा गया है.

आलिया भट्ट

बेहद कम उम्र में बॉलीवुड में अपनी बहुत बड़ी पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट भी इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में है. और ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले साल यानी कि 2022 में यह दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की बेहद खास और ग्लैमरस एक्ट्रेस उस में शुमार मलाइका अरोड़ा भी आने वाले साल में बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ शादी के बंधन में बन सकती हैं. हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के गलियारों में अभी से इनकी शादी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है.

रिचा चड्ढा

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा भी अली फजल को डेट कर रही हैं और आने वाले समय में शायद दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. आपको बता दें कि अली फजल और रिचा ने फुकरे मूवी में साथ काम किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *