सलमान खान के घर तक पहुंचा कोरोना वायरस, सलमान का यह खास शख्स पाया गया कोविड पॉजिटिव

कोरोनावायरस एक बार फिर नए रूप में अपने पैर पसार रहा है और धीरे-धीरे बॉलीवुड के सितारों के घर दस्तक दे रहा है. इस क्रम में हाल ही में संक्रमित होने वाले नाम हैं करीना कपूर और अमृता अरोड़ा. हैरत की बात यह है कि कोरोनावायरस का यह विस्तार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पहुंच गया है और सलमान के एक बेहद करीबी रिश्तेदार को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

बता दें कि सोमवार को अमृता अरोरा और करीना कपूर के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबरें सुर्खियों में थी और अब सलमान के भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान तथा कपूर परिवार से संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी कोविड-19 की शिकार हो गई हैं.

बता दें की जहां एक तरफ सीमा खान का इलाज घर में ही चल रहा है वही दूसरी तरफ संजय कपूर ने भी महीप खान को कोरोनावायरस खबर की पुष्टि की है. संजय का कहना है कि महीप को कोविड-19 के शुरुआती लक्षण है और वह पूरा एहतियात बरतते हुए, घरवालों से आइसोलेट होकर रह रही हैं तथा नियमित योगा एवं सुपाच्य भोजन कर रही हैं.

मालूम हो कि सीमा खान और महीप कपूर मैं अच्छी दोस्ती है और दोनों अक्सर साथ में पार्टियों में नजर आते हैं. हाल ही में दोनों ने नेटफ्लिक्स के लिए करण जौहर द्वारा बनाई गई एक सीरीज में एक दूसरे के साथ दिखाई दी थी और दोनों बिजनेसवुमन होने के साथ-साथ मुंबई में अपना व्यापार चलाती हैं और सोशल मीडिया के जरिए देश दुनिया से जुड़ी रहती हैं.

बताते चलें कि वहीं पर सीमा से पहले पॉजिटिव होने की सूची में करीना कपूर और अमृता अरोरा का नाम शामिल है, करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फॉलोअर्स को सूचित किया कि वह पॉजिटिव है और आइसोलेट करने के साथ-साथ खुद का ध्यान रख रही हैं और लोगों से गुजारिश भी की जो उनसे संपर्क में आए हैं और टेस्ट कराने के साथ-साथ को आइसोलेट कर ले. आगे उन्होंने कहा क्यों उनके सभी स्टाफ डबल वैक्सीनेटेड हैं और उन में कोई लक्षण नजर नहीं आ रहा है. पॉजिटिव वाइब्स दिखाते हुए करीना ने लिखा कि वह बेहतर महसूस कर रही हैं और जल्द ही कोरोनावायरस बाहर आ जाएंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *