अमिताभ बच्चन के किस काम की वजह से पूरी रात सो नही पायी थी स्मिता पटेल, जानिये वजह

बीते समय की बात करें तो बड़े पर्दे के खासकर 80 के दशक की बात करें तो उस समय की बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे कई रोल देखने को मिल जाते थे जिनकी कल्पना या यह कहे की जिनके बारे में सोचना वर्तमान परिदृश्य में काफी सामान्य से बात होगी लेकिन उस समय के हिसाब से काफी गंभीर और अलग होगा. आज हम आपको ऐसी ही एक फिल्म के एक सीन के बारे में बताने जा रहे हैं.

साल 1982 में अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल की एक फिल्म ‘नमक हलाल’ बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को डायरेक्ट किया था मशहूर डायरेक्टर प्रकाश मेहरा ने. आपको बता दें कि स्मिता पाटिल ने इससे पहले ऐसी कोई भी अन्य बॉलीवुड फिल्म नहीं की थी जिसमें स्मिता को सामान्य एक्टिंग के साथ-साथ कुछ रोचक सीन भी करने थे.

उस दौरान इस फिल्म में एक गाना फिल्माया जाना था, जो कि बेहद ही बोल्ड था. इस गाने में स्मिता भीगी साड़ी में नजर आती है और यह गाना अमिताभ और स्मिता के बीच ही फिल्माया जाना था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने के बोल थे ‘आज रपट जाए तो हमें ना उठाइए’. गौरतलब स्मिता इस फिल्म को दर्शाने में वह काफी डरी और सहमी हुई थी क्योंकि उन्हें इस गाने में भीगे बदन अमिताभ बच्चन के साथ डांस करना था.

हम आपको बता दें कि यह गाना उस समय के हिसाब से काफी रोमांटिक था, और गाने को शूट करने के बाद उन्होंने यह सोचा कि इस तरह के सीन उन्होंने कभी नहीं किए हैं, तो क्या पता यह उनके फैंस को अच्छे ना लगे और इसी डर के कारण उसे पूरी रात सोई नहीं थी.

वह बात अलग है कि यह गाना रिलीज होने के बाद सिर्फ उनके फैंस को ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इसे खूब पसंद किया गया और स्मिता का डर गलत साबित हुआ.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *