बिग बॉस के प्रतिभागी रहे ये सितारे कह चुके है दुनिया को अलविदा, जानिए कौन कौन है इसमें शामिल

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस को माना जाता है. इसके पीछे का कारण इस शो के होस्ट सलमान खान के अलावा हर साल इस शो में आने वाले अलग अलग प्रतिभागी और उनके बीच होने वाले झगड़े या रिलेशनशिप भी होते हैं. लेकिन हम आज आपको यहां पर इस शो के कुछ ऐसे पुराने प्रतिभागियों के बारे में बताना चाहेंगे जो कि वर्तमान समय में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.

प्रत्यूषा बनर्जी

बता दें कि बालिका वधू सीरियल से आनंदी नाम से फेमस हुई प्रत्यूषा बनर्जी भी अब इस दुनिया को छोड़कर अलविदा कह चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने आत्महत्या की थी. हम आपको बता दें कि प्रत्यूषा बिग बॉस के सातवें सीजन की प्रतिभागी रह चुकी थी.

स्वामी ओम

आपको बता दें कि स्वामी ओम ने बिग बॉस के दसवें सीजन में बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया था, और वह अपनी हरकतों के कारण बिग बॉस के घर और मीडिया जगत में भी सुर्खियों का कारण बन गए थे. हालांकि वह अपने इन हरकतों से जनता को रोमांचित करने में कामयाब हो जाते थे. साल 2021 में पैरालिसिस हो जाने के कारण कुछ समय बाद उनकी मृत्यु हो गई.

जयश्री रमैया

इस कड़ी में अगला नाम कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया का है. हम आपको बता दें कि जयश्री भी बिग बॉस के कन्नड़ भाषा में प्रसारित होने वाले शो का हिस्सा रही थी, और उन्होंने बीते 26 जनवरी 2021 को आत्महत्या कर ली थी.

सिद्धार्थ शुक्ला

छोटे पर्दे के माने जाने वाले बड़े स्टार श्रद्धा शुक्ला भी इस दुनिया को छोड़कर अलविदा कह चुके हैं. हम आपको बता दें कि वह मात्र 40 वर्ष की आयु के थे और अपने एक्टिंग करियर के पीठ पर थे. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 सीजन जीता था. और वह बिग बॉस के प्रतिभागी रही शहनाज गिल के साथ रिलेशनशिप में भी थे. आज भी सिद्धार्थ को उनके फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *