करिश्मा और ऐश्वर्या जैसी अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है अफेयर, 46 की आयु में फिर भी है कुंवारे

एक जमाने में बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर विनोद खन्ना का डंका बजता था लेकिन उनके बेटे अक्षय खन्ना उस प्रकार की महारत हासिल करने में नाकाम रहे हैं! हालांकि एक समय ऐसा भी था जब अक्षय खन्ना का नाम इंडस्ट्री में सफल सफल अभिनेताओं में नजर भी आने लग गया था लेकिन वही उनकी प्रोफेशनल जिंदगी की बात की जाए तो वक्त के साथ उनकी जिंदगी में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ साथ निजी जिंदगी भी काफी ज्यादा प्रभावित रही हैं! हालांकि अक्षय खन्ना आज 46 हो चुके हैं पर उसके बावजूद भी अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है और ना ही अभी वह किसी रिलेशनशिप में है लेकिन यहां पर गौर करने वाली बात तो यह है कि फिल्मी करियर के दौरान उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है!

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की विश्व सुंदरी मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल करने वाली ऐश्वर्या राय टॉप की अभिनेत्रियों में मानी जाती है वही उनके साथ भी अक्षय खन्ना का नाम जुड़ चुका था जानकारी के लिए बता दें कि यह दोनों एक साथ कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं जिनमें आ अब लौट चलें और दाल जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है और उन्हीं दिनों की बात है जब इन दोनों के प्यार के चर्चे भी काफी अधिक होने लग गए थे लेकिन बाद में ऐश्वर्या राय की जिंदगी में सलमान खान की एंट्री हो गई तो अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से अलग ही हो गए!

करिश्मा कपूर

अभिनेत्री करिश्मा कपूर की करिश्मा कपूर के पिता अपनी बेटी की शादी करना चाहते थे लेकिन शादी के लिए विनोद खन्ना के पिता ने इस रिश्ते को मंजूरी बिल्कुल नहीं दी थी वहीं इसके अलावा कपूर के घर पर भी मां बबीता इस रिश्ते के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं थी और उनको ऐसा लगता था कि यह शादी उनकी बेटी के करियर पर काफी असर डाल सकती हैं!

रिया सेन

ऐश्वर्या और करिश्मा कपूर के बाद अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन के साथ जुड़ने लग गया था वही अक्षय खन्ना और रिया सेन ना केवल एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने थे बल्कि इन दोनों के रिश्ते भी काफी लंबे समय तक चला है लेकिन गुजरते समय के साथ साथ कभी ब्रेकअप हो गया और अक्षय खन्ना का यह रिश्ता भी शादी तक नहीं पहुंच पाया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *