नीता अंबानी के कुछ अजीबोंगरीब शौख सुनकर आप हो जाएंगे हैरान, कपड़ो से लेकर चाय और पानी की कीमत है लाखों करोड़ो में

एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, यह उनके आए दिन होते चर्चे को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं। पर बात अगर उनकी पत्नी नीता अंबानी की करे तो वो भी अपने आप में काफी लोकप्रिय है, उनका रहन सहन, लाइफ स्टाइल, किसी फैशन आइकॉन से कम नही हैं। आज हम इस पोस्ट में रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और फाउंडर नीता अंबानी के मंहगी चीजों की कलेक्शन और लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में बात करने जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, नीता अंबानी के इस रॉयल जिंदिगी के पहले एक मिडिल क्लास जीवन था, जहां उन्हे एक स्कूल टीचर के तौर पे जाना जाता था। पर बोला जाता है न वक्त बदलते देर नहीं लगती, ऐसा ही कुछ हुआ नीता अंबानी के साथ मुकेश अंबानी से शादी करने के बाद। आज वे एक रॉयल लाइफस्टाइल जी रही है, और अपने इस लाइफस्टाइल के लिए काफी चर्चा में भी रहती है, तो चलिए बताते है इनके रॉयल लाइफस्टाइल के चर्चा में रहने की वजह।

साड़ी कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, नीता अंबानी अपना आउटफिट कभी रिपीट नही करती है, और इस कारण उनके वार्डरॉप में महंगी और खास साड़ियों की अच्छी खासी कलेक्शन हैं। आपको बता दें, उनके वार्डराप में एक साड़ी ऐसी भी है जिसकी कीमत 40 लाख रुपए हैं। यह साड़ी उन्होंने अपने बेटे आकाश अंबानी के शादी में पहनने के लिए खासतौर पर बनवाई थी। वहीं इस साड़ी को चेन्नई के सिल्क डायरेक्टर सिवा लिंगम के डिजाइन किया था जिसमे सोने के तारों से कढ़ाई की गई थी और अमरल्ड, रूबी, पुखराज और केट आई जैसे चीजों का उपयोग किया गया था। खबरों के अनुसार, इस 8 किलोग्राम के साड़ी को बनाने में 36 महिलाओं को लगाया गाय था, जिसमे एक साल से ज्यादा का वक्त लगा था।

ज्वेलरी कलेक्शन

सोने और कुंदन के ज्वेलरी का पसंद रखने वाली नीता अंबानी अपने अच्छे फैशन सेंस के चलते अपने ज्वेलरी कलेक्शन के लिए काफी सुर्खियो में रहती हैं। आपको बता दें, जहां उनकी एक नेकलेस की कीमत करोड़ों में होती है, वही उनकी एक अंगूठी की कीमत की शुरुआत 5 से 7 लाख से होती हैं।

चाय

एक रिपोर्ट के अनुसार नीता अंबानी अपनी सुबह की शुरुआत सबसे महंगी चाय से करती है, जिसकी कीमत 3 लाख रूपए बताई जाती हैं। इसकी कीमत इसलिए बढ़ जाति है क्योंकि वह जिस कप से चाय पीती है वह सोने का है, जो जापान का सबसे पुराना ब्रांड नोरीटेक के क्रॉकरी सेट में आता है, जिसकी कीमत ही 1.5 करोड़ रुपए हैं।

घड़ी कलेक्शन

आपकी बता दें, नीता अंबानी बुलगारी, कार्टियर और राडो जैसी ब्रांड के घड़ियां पहनती है, जिसकी कीमत की शुरुआत ही 2 लाख से होती हैं।

Nita Ambani Engagement Ring – Ring Model

बैग कलेक्शन

एक रिपोर्ट के अनुसार, वे हर तरह के ब्रांड की बैग रखने की शौख रखती है, जिसकी कीमत 3 से 4 लाख रुपए से शुरू होती हैं।

लिपस्टिक कलेक्शन

आपको बता दें, एक घर खरीदने जितनी कीमत की लिपस्टिक लगाती है नीता अंबानी। जिसकी शुरआत ही 40 लाख रूपए से होती हैं। जिसे खास तौर पर ऑर्डर दे कर बनवाया जाता हैं। इस लिपस्टिक की खासियत है इस पर जड़े सोने और हीरे, जो इसकी खुबसूरती बढ़ाती हैं।

शूज कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, नीता अंबानी अपनी आउटफिट की तरह अपने जूतों को भी एक बार पहनने के बाद दुबारा नहीं पहनती हैं। वही उन जूतों की कीमत ही लाखों रुपए से शुरू होती हैं।

पानी

वही आपको बता दे नीता अंबानी सुद्ध सोने से बनी 60 हजार डॉलर की बॉटल से पानी पीती है, जिसकी 750 ml बॉटल पानी की कीमत लगभग 40 लाख रुपए बताई जाती हैं। इसके अलावा इस पानी में भी 5 ग्राम सोना भी मिलाया जाता हैं, जो सेहत के लिए काफी अच्छा रहता हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *