कोई पहनता है दो घड़ी तो कोई बांधता है पैर पर धागा, जाने बॉलीवुड स्टार्स के अंधविश्वास

पूरी दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो अंधविश्वास पर काफी ज्यादा भरोसा करते हैं. कुछ लोग जो चोटी बांधकर चलते हैं तो कुछ लोग साथ में नींबू लेकर चलते हैं. बता दें कि बॉलीवुड में भी कई ऐसे बड़े सुपरस्टार हैं जो अंधविश्वास का शिकार हैं. आज उन्हीं में से कुछ स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो टोने टोटके आजमाते हैं.

बॉलीवुड में शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस जाता है. बता दें कि वह न्यूमरोलॉजी में बहुत ज्यादा विश्वास तो नहीं करते लेकिन उन्होंने अपनी सभी गाड़ियों का नंबर 555 रखा हुआ है. सूत्रों के अनुसार उन्होंने ज्योतिषियों के कहने पर ही अपनी आईपीएल टीम केकेआर की जर्सी का रंग भी बदलवा दिया था.

वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह जो बॉलीवुड के सबसे अधिक एनर्जी वाले अभिनेता माने जाते हैं, अपने करियर में उन्होंने कई धमाकेदार फिल्में दी हैं. अनिल कपूर अपनी सलामती के लिए पैर में काला धागा बांधते हैं.

शिल्पा शेट्टी की बात करें तो वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ आज नदी हैं ऐसा माना जाता है कि जब भी वह अपनी कलाइयों में दो घड़ी बांध कर जाती हैं तो उनकी टीम मैच जीत जाती हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अंधविश्वास से गिरे हुए हैं क्रिकेट के शौकीन अमिताभ बच्चन कभी अपनी टीम का मैच टीवी पर लाइव नहीं देखते हैं उन्हें लगता है कि उनके लाइट देखने से टीम इंडिया का प्रदर्शन खराब हो जाता है.

आमिर खान भी इस कड़ी से अछूते नहीं हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले आमिर खान का कहना है कि उनके लिए दिसंबर महीना काफी लकी है वह अपने लगभग सभी फिल्म में इसी महीने में रिलीज करने की कोशिश करते हैं. और मजे की बात यह है कि उनकी सारी फिल्में इस महीने में रिलीज हुई काफी ज्यादा सुपर डुपर हिट हो जाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी काफी बड़ा कलेक्शन करती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *