खुले मंच पर जब शाहरुख खान और सलमान खान को ममता कुलकर्णी ने लगाई थी फटकार, क्या थी वजह

छोटे पर्दे के सबसे चहेते शो बिग बॉस के मंच पर अक्सर कई बड़े अभिनेता आते रहते हैं और एक से बढ़कर एक किस से यहां पर शेयर करते हैं. एक बार जब शाहरुख खान बिग बॉस के मंच पर आए थे तो उन्होंने ने सलमान खान के साथ किस्सा साझा किया जिसे सुन आप चौक जायेंगे. एक बार इंडस्ट्री में नई आई आई अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने शूटिंग के सेट पर शाहरुख और सलमान को फटकार लगा दी थी.

बिग बॉस के मंच से अपनी फिल्म करन अर्जुन का जिक्र करने के दौरान शाहरुख और सलमान ने कुछ यादें ताजा की. उस फिल्म में शाहरुख और सलमान भाई बने थे और उनकी मां राखी बनी थी.

बता दें कि इसी फिल्म का एक किस्सा सुनाते हुए शाहरुख ने बताया की ममता कुलकर्णी शूटिंग के दौरान एक बार शाहरुख और सलमान से गुस्सा हो गई थी. उन्होंने कहा की ममता के साथ उनकी शूटिंग गाना भंगड़ा पाले पर थी. परफॉर्मेंस के बाद दोनों खान काफी खुश थे परंतु ममता ने उन दोनों को इशारा करके बुलाया और कहां कि तुम दोनों मेरे अच्छे मित्र को गलत स्टेप्स से बिगाड़ रहे हो और उन्हें अच्छे से प्रेक्टिस कर कर आने की चेतावनी भी दी.

दिलचस्प बात यह है कि जब उसी डांस का रीटेक हुआ तब सलमान और शाहरुख के स्टेप्स सटीक थे और ममता कुलकर्णी चूक रही थी. करण अर्जुन की जोड़ी इतनी फेमस हुई थी कि मैं आज भी करन अर्जुन के नाम से जाना जाता है. इसे फेमस डायरेक्टर राकेश रोशन ने बनाया था.

गौरतलब है कि इस फिल्म में राखी ने दोनों खान के मां का रोल किया था और इस फिल्म का फेमस डायलॉग “मेरे करन अर्जुन आएंगे” आज भी लोगों की जुबान पर रहता है.

फटकार लगाने वाली अदाकारा ममता कुलकर्णी की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर में क्रांतिवीर, तिरंगा, बाजी, करण अर्जुन जैसे हिट सिनेमा में काम किया है. ममता अपने फिल्मी करियर में बहुत विवादों में भी रही और 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट के कारण काफी चर्चा में रही. इस मैगजीन की प्रतियां ब्लैक में भी बिकी थी.

बताते चलें कि खबरों के हिसाब से ममता ने दुबई के अंडर वर्ल्ड विकी गोस्वामी से विवाह किया, लेकिन उन्होंने शादी की खबरों को हमेशा अफवाह करार दिया है. साल 2016 में ममता और उनके पति को एयरपोर्ट पर तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था. ममता ने ” ऑटो बायोग्राफी ऑफ एन योगिन” नामक पुस्तक भी लिखी है

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *