एक फिल्म के लिए लाखों लेते हैं भोजपुरिया स्टार, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी दुनिया में एक खास मुकाम हासिल किया है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे घरेलू के अलावा विदेशों में भी काफी मशहूर हैं. यही कारण है कि वह आज हर फिल्म के लाखों रुपये चार्ज करते हैं. आज की इस रिपोर्ट में हम आपको भोजपुरी के उन सितारों से मिलवाएंगे जिन्होंने कम समय में इस इंडस्ट्री से करोड़ों रुपये कमाए हैं और बेहद आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं.

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्में बिहार और उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में खूब धूम मचाती हैं और भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी गानो को भी खूब लोकप्रियता मिलती है. आइए देखते हैं किसका नाम शामिल है मुंह मांगी फीस मांगने वालों में:

बिग बॉस में नजर आने वाले खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर हैं. खेसारी एक फिल्म के 35-40 करोड़ रुपये भी चार्ज करते हैं. बता दें की खेसारी को पहली सफलता भोजपुरी एल्बम “माल भेटाई मेला” से मिली थी और उन्होंने “साजन चले ससुराल” नामक एकभोजपुरी फिल्म से 2012 में सिनेमा जगत में कदम रखा था. दिलचस्प बात यह है के अपने पहले एकदम के लिए खेसारी को लिट्टी चोखा की दुकान खोलनी पड़ी थी.

भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर रितेश पांडे का भी नाम लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा रितेश का हर गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. फैंस ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया. रितेश एक फिल्म के लिए 15-20 लाख के बीच चार्ज करते हैं. हां रोटी रितेश ने इंडस्ट्री को एक से एक हिट गाने दिए हैं और कुछ साल पहले आया,” पियवा से पहले हमार रहलु” ने दर्शकों के बीच धूम मचा दिया.

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. पवन ने फिल्मों और म्यूजिक एल्बम से लाखों कमाए. बता दें कि पवन भी एक फिल्म के लिए 40-45 लाख रुपए चार्ज करते हैं. आपको जानकार हैरानी होगी की पवन ने शुरुआती दिनों में एक गायक के तौर पर काम किया था. मालूम हो कि यह पवन अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वह एक समय में भोजपुरी के सबसे अधिक महंगी गायक और वर्तमान के सबसे ख्याति प्राप्त अभिनेता है.

भोजपुरी के अमिताभ बच्चन माने जाने वाले रवि किशन और सुपरस्टार मनोज तिवारी इन दिनों एक्टिंग से दूर है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मनोज कभी एक फिल्म के लिए 50 से 55 लाख फीस लेते थे और रवि की बात करें तो वो भी एक फिल्म के लिए 50 लाख के करीब फीस चार्ज करते थे. मनोज तिवारी रवि किशन अभिनेता के साथ साथ अब राजनेता भी हैं. जहां मनोज तिवारी की आखिरी फिल्म अंधा कौन और यादव जी पान वाले हैं वही रवि किशन ने लव और राजनीति के साथ-साथ साउथ तथा बॉलीवुड के कुछ फिल्मों में काम किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *