कैटरीना ने शादी में अपने ससुर के साथ लगाए जमकर ठुमके, बी टाउन की ये ऐक्ट्रेस भी है अपने ससुर की लाडली

फिल्म स्टार कैटरीना कैफ की शादी फिलहाल खूब धूम धड़ाका से हो गई है ।और इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में फिल्म स्टार अपने ससुराल वालों के साथ मस्ती करते हुए शादी की रस्में निभाती हुई नजर आ रही है। कैटरीना और विक्की की तस्वीरें बहुत कुछ बयां करती है कि दोनों का परिवार इस शादी से बेहद खुश है ।वहीं तस्वीर ने बॉलीवुड की उन बहुओं कि याद ताजा कर दी जोकि अपने ससुराल में बेटी की तरह शान और शौकत से रह रही है ।तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शादी की रस्में में अपने ससुर के साथ ठुमके लगाते हुए दिखाई पड़ी एक्ट्रेस की यह तस्वीर बयां करती है। कि विक्की कौशल के पिता अपनी बड़ी बहू को लेकर बेहद खुश हैं।

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल केविन जोनस अपनी बहू का खूब लाड़ लड़ाते दिखते है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को फिल्म इंडस्ट्री केवल पसंद किया जाता है, बल्कि परिवारिक जीवन में अपने ससुर की चहेती बहू है। इनके ससुर जगजीत सिंह भावनानी एक्ट्रेस को बहुत नाजो से रखते हैं।

अनुष्का शर्मा


अनुष्का शर्मा विराट कोहली शादी की ।शादी के बाद उन्हें उनके ससुर प्रेम कोहली के साथ बेहद ही सहज होकर मस्ती करते हुए देखा गया। फैमिली में अक्सर दोनों मिलकर गेम्स खेलते नजर आते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन


बच्चन परिवार इकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड में कौन नहीं जानता लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की लाडली बहू है उनकी फोटोस साफ तौर पर बयां करती है कि उनके बीच बाप बेटी का प्यारा सा रिश्ता है।

सोनम कपूर


खूबसूरत की एक्ट्रेस सोनम कपूर न केवल अपने अभिनय के लिए जानी जाती है बल्कि इनको इनके परिवार में भी बेइंतेहा प्यार मिलता है। सोनम के ससुर सुनील आहूजा अपनी बहुरानी का बखूबी ख्याल रखते हैं। एक्ट्रेस ससुराल में रानी की तरह राज करती है।

सुजैन खान


ऋतिक रोशन के साथ सुजैन का रिश्ता भले ही टूट गया हो, लेकिन आज भी ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन अपनी बहु सुजैन को बहुत स्नेह देते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु


समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का रिश्ता हालांकि टूट गया है ,लेकिन इनको अपने ससुर नागार्जुन के साथ एक्ट्रेस खास बॉन्डिंग में कोई खराब असर नहीं पड़ा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *