कपिल शर्मा की “लॉटरी” ने बेडरूम से शेयर किया है प्राइवेट वीडियो तो लोगों ने लगा दिया क्लास

छोटे पर्दे की मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आपने एक्ट्रेस रॉशेल राव को आपने कभी ‘नर्स’ तो ‘चिंगारी’ के अवतार में देखा होगा. लेकिन हम आपको बता दें कि रॉशेल राव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अक्सर अपने पति और एक्टर कीथ सीक्वेराके साथ वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में उन्होंने अपने बेडरूम से पति कीथ सीक्वेरा के साथ अपना एक ऐसा प्राइवेट वीडियो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसको देखने के बाद कुछ लोग उन्हें सलाह दे रहे हैं तो कोई उनके वीडियो को देख प्यार जता रहा हैं.

रॉशेल राव ने शेयर किया अपना प्राइवेट वीडियो

हम आपको बता दें कि रॉशेल राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, वह वीडियो रॉशेल और कीथ सीक्वेरा का बेडरूम वीडियो है. इस वीडियो में ‘चिंगारी’ अपने रियल पति के साथ बेड पर साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं. एक तरफ कीथ जहां अपने फोन में कुछ देख रहे हैं तो वहीं रॉशेल लेटकर लैपटॉप पर कुछ काम कर रही हैं. वीडियो की शुरुआत में सबकुछ नॉर्मल रहता है लेकिन आखिर में सीन पलट जाता है.

वीडियो के द्वारा यह दिया मैसेज

हम आपको बता दें कि इस वीडियो में आगे कीथ फोन को साइड में रखते हैं और फिर कीथ को Kiss करते हैं. इसके बाद रॉशेल भी अपना लेपटॉप बंद कर देती हैं. रॉशेल को किस करने के बाद कीथ पेट के बल लेट जाते हैं. जैसे ही वो पेट के बल लेटते हैं तो उनकी पीठ पर कुछ लिखा हुआ दिखाई देता है.हम आपको बता दें कि कीथ की पीठ पर लिखा है- ‘इस वक्त को इस्तेमाल करो…’ रॉशेल भी अपना हाथ अपने माथे पर रखती हैं, जिसमें लिखा है- कनेक्ट.

गौरतलब है कि इस वीडियो में कीथ शर्टलेस हैं, वहीं रॉशेल पिंक नाइट वेयर में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के जरिए दोनों ये बताना चाह रहे हैं कि फोन और लैपटॉप में डूबे रहने मात्र से कोई भी कपल हेल्दी रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ा सकता. एक तरफ जहां रॉशेल राव के इस वीडियो को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें ट्रोल कर तमीज का पाठ पढ़ा रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *