“द कपिल शर्मा शो” की सुमोना चक्रवर्ती का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, कहा- 10 सालों से चल रही यह गंभीर बीमारी, अब 4th स्टेज पर

कलर्स टीवी के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो जिसे जनता ने काफी सालों से बहुत प्यार दिया है और जिसके सभी कलाकार बेहद उम्दा और मजेदार हैं, उसी शो की कलाकार सुमोना चक्रवर्ती जिन्होंने दर्शकों को खूब हंसाया है और कितनों को रोग मुक्त होने में मदद किया है, वह अपने निजी जिंदगी में किन हालातों से गुजर रही हैं यह देखना काफी दुखदाई है.

बता दें कि हाल ही में सुमोना ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में कुछ बातें अपने प्रशंसकों से साझा की हैं जिसे सुनकर दुख होता है और उनके प्रति हमदर्दी भी जाग उठती है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह एंडोमेट्रियोसिस नामक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. सुमोना के अनुसार इस बीमारी के चौथे स्टेज पर हैं और 2011 से इस दर्द को झेल रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CXTo8r0KZLO/?utm_source=ig_web_copy_link

सुमोना ने यह भी लिखा कि वह इन दिनों बेरोजगार हैं और काफी अर्से बाद उन्होंने घर पर सही ढंग से वर्कआउट किया है. उनके अनुसार वह खुद को दोषी मानती हैं और कहती हैं कि उप जाना भी एक प्रिविलेज है. वह लिखती हैं कि वह बेरोजगार पहले हैं लेकिन खुद को और अपने परिवार को पालने में सक्षम है और यह भी उनके लिए एक प्रिविलेज है.

https://www.instagram.com/p/CV7uj41LXHA/?utm_source=ig_web_copy_link

बताते चलें कि सुमोना ने कहा है की वाह बीमारी के चौथे स्टेज पर होते हुए भी बेहतर भोजन नियमित व्यायाम और कम तनाव की वजह से कभी भी स्वस्थ हैं. सुमोना ने लोगों को यह भी बताया ग्लैमर की दुनिया में हारने वाले कलाकार भी आम जनता की तरह कई परेशानियों का सामना करते हैं.

गौरतलब है कि समोना का यह पोस्ट प्रशंसनीय है क्योंकि वह कहती हैं कि अपने निजी जीवन को इस कदर साधना करना मुश्किल है. मगर आम जनता को प्रेरित करने हेतु यह पोस्ट महत्वपूर्ण था. बीमारी के दिनों में भी वो लिखते हैं कि जिन चीजों से लोगों को खुशी मिलती है उस में हर्ज ही क्या है और वह जनता से सदा जुड़े रहना चाहती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *