बॉलीवुड के इन सितारों ने पलक झपकते कर ली शादी, चट मंगनी पट ब्याह देख फैंस हुए हैरान

बॉलीवूड इंडस्ट्री में आए दिन कई रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते है, वही इन्हीं में से कुछ रिश्ते शादी तक पहुंच जाते है तो कुछ रिलेशनशिप में रह कर टूट जाते हैं। आज हम इस पोस्ट में कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के जोड़ियों के बारे में बात करने जा रहे है, जिनका रिश्ता कब रिलेशनशिप रहा और कब जीवन भर के लिए हो गया किसी को भनक भी नहीं लगी। इसके उधारण में अभी हाल ही में बनी जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को ले सकते हैं। इनके शादी की खबर मिलने से पहले उनके रिलेशनशिप के कुछ खास रिपोर्ट नही थे, पर शादी के कन्फर्मेशन की खबर आई तो सब हैरान ही रह गए। एक साल पहले लिंक–अप और फिर शादी, न अपने रिश्ते के बारे में कुछ कहा बस चट मंगनी पट ब्याह कर दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के लिए हो गए। आपको बता दें, बॉलिवुड इंडस्ट्री में ऐसा करने वाले केवल वे ही नही है, इससे पहले 4 और ऐसी जोड़ियां जिन्होंने पलक झपकते शादी कर सबको चौका दिया था, आईए जाने इन 4 जोड़ियों के बारे में।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन का दिल साल 1972 की फिल्म ‘एक नजर’ के दौरान जया बच्चन पर आया था। वहीं उनका शादी के पीछे का कारण है उनका लंडन ट्रिप, बात उसी साल की थी जब अमिताभ बच्चन के जया बच्चन के साथ लंदन घूमने का फैसला किया था, और उन्होंने इसकी इजाजत अपने पिता से मांगी तो उन्होंने कहा कि विदेश साथ में घूमना है तो शादी कर लो। इसी कारण उन्होंने प्यार होने के एक साल के भीतर ही जया बच्चन से शादी कर ली।

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय

इस जोड़ी को प्यार साल 2006 की फिल्म ‘धूम-2’ के दौरान हुई और कुछ महीने बाद दोनों ने पहले सगाई की फिर शादी। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इनकी शादी उस फिल्म के अगले साल ही 20 अप्रैल 2007 को हो गई थी।

शाहिद कपूर मीरा राजपूत

एक रिपोर्ट के अनुसार, इनकी शादी से पहले, शाहिद कपूर की मीरा राजपूत के साथ सिर्फ 3 से 4 बार ही मुलाकात हुई थी। इन मुलाकातों के बीच कब इन दोनो ने एक दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला किया किसी को भी पता नहीं चला। आपको बता दें, यह जोड़ी 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंध गई थी।

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस

इस लिस्ट में सबसे चौकाने वाली जोड़ी यही है, यहीं नही, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस चट मंगनी पट ब्याह कर इस मुहावरे को चरितार्थ भी किया हैं। आपको बता दें, इनकी मुलाकात साल 2017 के मेट गाला इवेंट के दौरान हुई थी, इसके बाद दोस्ती हुई फिर प्यार हुआ और कब यह रिश्ता शादी तक पहुंच गया किसी को पता नही चला।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

इस लिस्ट में सबसे ताजा नाम कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का है, इन दोनों ने हाल ही में 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिजॉर्ट में शादी कर के सबको चौका दिया हैं। इनके प्रेम कहानी की अफवाह साल 2020 से ही उड़नी शूरू हो गई थी, इसका कारण था उनका साथ दिखना, पर अचानक इन दोनों ने अपनी शादी की खबर दे कर सबको सरप्राइज ही कर दिया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *