सारा तेंदुलकर की हॉट फोटो देख फैन हुए दीवाने, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

आज पूरी दुनिया में सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के नाम क्रिकेट के बल्लेबाजी का ऐसा एक भी रिकॉर्ड नहीं है जो उन्होंने अपने नाम ना किया हो. पूरी दुनिया के लोग आज सचिन के दीवाने हैं. एक समय की बात है जब क्रिकेट मैच के दौरान सचिन के आउट होते ही भारत में TV बंद होने लगती है. बता दें कि आज जितने सचिन तेंदुलकर प्रसिद्ध है उनकी बेटी भी सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि में उनसे कदम से कदम मिलाकर हैं.

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की पुत्री सारा तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटो और पोस्ट को लगातार ट्रेंड होते देखा जा रहा है. अभी हाल फिलहाल सारा ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसे उनके प्रशंसक ग्लैमरस बोलते नहीं थक रहे हैं.

बता दें कि सारा ने यह तस्वीर हैदराबाद के मशहूर होटल फलकनुमा पैलेस से शेर की है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में जलवे बिखेरते नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर सहारा ने तस्वीर को कैप्शन दिया है, “STAREase”.

https://www.instagram.com/p/CXYizfdtsMv/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर अपलोड हुए फोटो में सीढ़ियों पर मुड़ के देखते सारा सर को कुछ प्रशंसकों ने लिखा की शानदार लग रही हैं जबकि कुछ ने लिखा की ध्यान से कहीं आप गिर ना जाए. तारा के फोटोस पर कुछ ही घंटों में हजारों कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

आपको बता दें कि सारा और भारतीय बल्लेबाज शुभनाम गिल के नाम को साथ जोड़ा जाता रहा है और इसी दौर में कुछ प्रशंसकों ने तस्वीर पर गिल के नाम भी कमेंट किए हैं. प्रशंसनीय बात यह है कि हाल ही में सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है और वह एक क्लॉथिंग ब्रांड के ऐड सूट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके साथ और कई मॉडल भी नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि सारा तेंदुलकर का इस रूप में डेब्यू काफी चर्चा में है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मालूम हो कि सचिन तेंदुलकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके काफी फॉलोअर्स भी हैं, इसी के साथ सारा के भी एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *