बॉलीवुड की इन हसीनाओं को अपने जीवन में हुआ कई बार प्यार लेकिन फेरे लिए किसी और के साथ, जानिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

प्यार में पड़ना और फिर उसी व्यक्ति से शादी करना कुछ के लिए भाग्यशाली होता है. ऐसी कई फिल्म अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार प्यार हुआ है. हालांकि उन्होंने किसी और से शादी कर ली है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ का नाम इस लिस्ट में शामिल है. पूरी सूची यहां देखिए.

फिल्म स्टार कैटरीना कैफ ने आखिरकार अपनी जीवन के साथी विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई. हालांकि यह उनका पहला प्यार नहीं था. विक्की कौशल से पहले एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ जुड़ी हुई थीं.

दीपिका पादुकोण आज रणवीर सिंह के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. लेकिन रणवीर सिंह से पहले निहार पांड्या, ओपेन पटेल, एमएस धोनी, युवराज सिंह और सिद्धार्थ माल्या के साथ एक्ट्रेस के प्यार के चर्चे थे.

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने से 10 साल छोटे हॉलीवुड स्टार निक जोनस से शादी की है. निक जोनस से पहले फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शाहिद कपूर, हरमन बाओजा, अक्षय कुमार और शाहरुख खान के साथ अफेयर की खबरें सामने आई थीं.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा से प्यार हो गया था. हालांकि वह उनका पहला प्यार नहीं था. राज कुंद्रा से पहले अक्षय कुमार के लिए शिल्पा शेट्टी का दिल धड़कता था. सिर्फ अक्षय ही नहीं, अभिनेत्री का नाम फिल्म निर्देशकों अनुभव सिन्हा और यहां तक ​​कि सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है.

संजय कपूर से शादी करने से पहले, अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अभिषेक बच्चन से सगाई की थी. हालांकि, उनका रिश्ता शादी के बंधन में बंधा नहीं था. अभिषेक बच्चन के अलावा, करिश्मा कपूर के प्यार की चर्चा गोविंदा ने सलमान खान और अजय देवगन के लिए की थी.

एक समय था जब फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार के प्यार को लेकर चर्चाएं खूब होती थीं. अक्की के अलावा रवीना टंडन को सनी देओल और अजय देवगन से जोड़ा जा चुका है. हालांकि रवीना टंडन ने फिल्म प्रोड्यूसर अनिल थडानी से शादी की थी.

एक्ट्रेस बिपाशा बसु का नाम कई हीरो के साथ भी जुड़ चुका है. जॉन अब्राहम के अलावा एक्ट्रेस का नाम डिनो मोरियो, मिलिंद सोनम, सैफ अली खान और हरमन बावेजा के साथ भी जुड़ चुका है. अभिनेत्री ने बाद में टेलीविजन अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की, जो उनसे छह साल छोटे थे..

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *