अक्षय कुमार और सारा अली खान एक साथ ‘अतरंगी रे’ में पहली बार साथ नजर आएंगे

सारा अली खान पीले सूट में अक्षय कुमार के बांह पकड़ मुस्कराती नजर आईं, और भी सितारे हुए स्पॉट
बॉलीवुड के अधिकतर सितारे अपने आने वाले फ़िल्म और वेब सीरीज को लेकर व्यस्त हो चुके हैं । इनमें से कुछ अभिनेता व अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों के प्रोमोशन में, तो कुछ शूटिंग में व्यस्त हैं । कई सेलेब्रिटीज़ पार्टी में तो कई ट्रिप में मजे करते नजर आ रहे हैं ।इसी बीच जल्द ही पर्दे पर आने वाली फिल्म अतरंगी रे की टीम को दिल्ली में देखा गया । इस फ़िल्म के मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार तथा अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्म के प्रोमोशन में व्यस्त दिखे वहीं लीड स्टारकास्ट इन दिनी फ़िल्म को प्रमोट करने में व्यस्त हैं।
फोटोज में साफ दिख रहा है पीला सूट पहने अभिनेत्री सारा खान, अक्षय कुमार की बाहों में बाहें डालकर कैसे खुश दिख रही हैं।आपको बता दें कि पहली बार सारा अली खान और अक्षय कुमार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। फ़िल्म अतरंगी रे इसी महीने 24 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी ।सारा अली खान आखिरी बार कुली नं. फ़िल्म में देखा गया था । अब वह आंनद एल राय के निर्देशन में बनी फ़िल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी ।

रवीना टंडन को एयरपोर्ट पर हल्के नीले ड्रेस में मास्क लगाये देखा गया। बता दें कि एक लंबे समय के बाद वे अरण्यक वेब सीरीज में नजर आएंगी ।सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे को भी बांद्रा में स्पॉट किया गया । बता दें अनन्या लंबे समय से पर्दे पर नजर नही आई हैं वही सिद्धांत की फ़िल्म बंटी और बबली पर्दे पर फ़िल्म फ्लॉप हुई है ।विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल अपने बेटे की शादी करके वापस मुंबई लौट आये हैं ।उधर कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ काले रंग के कपड़ों में मास्क लगाये एयरपोर्ट नजर आईं ।दूसरी तरफ , विक्की कौशल ल3 छोटे भाई सनी कौशल भी अपने भाई की शाफ़ई से वापस लौट आये हैं जिनको काले रंग के कपड़ो में स्पॉट किया गया ।जरीन खान भी शार्ट ड्रेस में मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं वे लंबे समय से किसी फिल्म में नही नजर आईं हैं ।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *