राज कुंद्रा की फिल्में शिल्पा शेट्टी को भी आती थी पसंद? खुद बताया राज कुंद्रा ने

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का मामला लगता है कि अभी ठंडा होने पर नहीं है वहीं अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को एक बार फिर से अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया है करीब 8 घंटे तक की पूछताछ तक इस मामले में पूछताछ की जा रही हैं! ऐसे में इस पुस्तक के अंदर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राजा से संबंधित कई राज्यों को उजागर किया है वहीं जानकारी के लिए बता दें कि शर्लिन चोपड़ा को प्रॉपर्टी सेल विभाग की तरफ से 160 सीआरपीसी किया गया था वहीं पुलिस की पूछताछ के बाद अभिनेत्री ने शिल्पा शेट्टी को लेकर जो भी खुलासा किया है अब बहुत ज्यादा चर्चाएं हो रही है!

दरअसल मीडिया से बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पल गुमराह करने का आ रोप लगाया है! उनका कहना है कि राज कुंद्रा उनसे हमेशा ही कहते थे कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो पसंद आ रहे हैं! वहीं शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि राज कुंद्रा उनके जीवन में एक गुरु एक मार्गदर्शक की तरह थे लेकिन उन्होंने मुझे गुमराह किया है और ग्लैमरस का हवाला देकर मुझसे ऐसे वीडियो बनवाए हैं!

वहीं शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात का भी खुलासा किया है कि राज कुंद्रा उनसे अक्सर ही कहा करते थे कि उनकी वीडियो और फोटो शिल्पा शेट्टी को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं इसके साथ ही राज कुंद्रा ने उन्हें इस बात का विश्वास दिलवाया था कि इस तरीके के वीडियो अब सामान्य हो चुके हैं और हर कोई यह कर रहा है यह बिल्कुल ही कैजुअल हैं और यदि वह इस तरीके की वीडियो नहीं करती हैं तो वह पीछे छूट जाएगी!

चोपड़ा का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम था कि इस तरीके की वीडियो में काम करने की वजह से वह इतनी बड़ी मुसीबत में फंस जाने वाली है और बार-बार पुलिस को स्टेटमेंट देना पड़ेगा! शर्लिन चोपड़ा के अनुसार यह उस समय नई थी और उनको नहीं मालूम था कि कहां से शुरू करना है!

वह जब पहली बार राज कुंद्रा से मिली थी तब उनको लगा था कि अब उनकी जिंदगी बदलने वाले हैं और उस समय मुझे लगा था कि यह एक बड़ा ब्रेक है और इसके बाद मेरी क्लियर को नई दिशा मिलेगी मगर मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी के पति मुझसे ऐसा गलत काम करवाएंगे!

वही राज कुंद्रा अभिनेत्री को शिल्पा शेट्टी द्वारा उनकी तारीफ ए भी सुनाया करते थे जिससे कि अभिनेत्री को इस काम को करने के लिए और भी ज्यादा मोटिवेशन मिलता था वही अभिनेत्री के अनुसार जब मुझे इस तरीके के वीडियो बनाने के लिए तारीफ मिला करती थी तो मैं इसे और बेहतर बनाने की कोशिश किया करती थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *