बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को किया था गलत जगह टच, वीडियो देख एक्ट्रेस काचढ़ा पारा

बड़े पर्दे की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला खूबसूरती के मामले में काफी अव्वल हैं. उनकी हर अदा पर उनके फैंस मर मिटते हैं. लेकिन इसके साथ ही साथ ये हसीना अपने साथ कॉन्ट्रोवर्सी भी लेकर चलती हैं. बता दे की एक बार इनका नाम एक बार जाह्नवी कपूर के पिता और जाने-माने फिल्ममेकर बोनी कपूर के साथ जोड़ा गया था और वो भी सिर्फ एक वीडियो वायरल होने के बाद.

आपको बता दे की बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला साल 2019 में जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में मेहमान के रूप में पहुंचे थे. इस दौरान जब दोनों की मुलाकात हुई तो दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आए और फिर फोटो खिंचवाते वक्त बोनी कपूर का हाथ उर्वशी रौतेला की ऐसी जगह पर चला गया कि वो लोगो को रास नहीं आया. फैंस को बोनी कपूर की ऐसी हरकत शायद रास नहीं आई और यही वजह रही कि उन्हें सोशल मीडिया में खूब ट्रोल भी किया गया था.

उर्वशी ने दी थी सफाई

गौरतलब है की इस वीडियो के वायरल होने के बाद उर्वशी ने सफाई भी दी थी. उन्होंने बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि ‘पूरे मामले का बतंगड़ बना दिया गया. रातों रात यह वीडियो वायरल हो गया था लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था. मैं सुपरस्टार अजित के साथ एक फिल्म में काम करने वाली थी. वह एक तमिल फिल्म थी लेकिन मैं डेट्स की वजह से फिल्म नहीं कर पाई .

अखबार के खिलाफ किया था ट्वीट

गौरतलब है की उस वक्त उर्वशी के वीडियो पर एक समाचार पत्र ने डोंट टच लिखकर पब्लिश किया था. जिसके बाद उर्वशी ने टि्वटर पर लिखा था की , ‘एक मशहूर अखबार ने ये न्यूज छापी है. तुम लोग अब महिला सशक्तिकरण और आजादी की बात मत करना. तुम लोगों को ये भी नहीं पता है कि महिलाओं की इज्जत कैसे की जाती है.’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *