शादी के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा का था इस हीरोइन के साथ अफेयर, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और फिर…

हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का हाल ही मे जन्मदिन था. यह उनका 76 वां जन्मदिन रहा था. शत्रुघ्न सिन्हा 80 के दशक के सबसे मशहूर एक्टर रहे हैं.वहीं उनका राजनीतिक सफर भी साल 1992 में ही शुरू हुआ. बीजेपी की तरफ से जब वह नई दिल्ली सीट से कांग्रेस के राजेश खन्ना के खिलाफ खड़े हुए.

बता दें कि हुआ यह चुनाव हार गए थे लेकिन समय के साथ पार्टी में उनका आधा बढ़ता चला गया. आपको बता दें कि वह अपने दमदार अभिनय के लिए बहुत मशहूर रहे हैं.लेकिन क्या आप जानते हैं शत्रुघ्न कभी मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय के प्यार के गिरफ्त में थे.
फिल्म शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अगर हम बात करें शत्रुघ्न सिन्हा के निजी जीवन के बारे में तो साल 2016 जनवरी में उन पर किताब प्रकाशित हुई ‘एनीथिंग बट खामोश’. उस किताब में रीना रॉय और शत्रुघ्न ने के रिलेशनशिप के बारे में बात लिखी गई है. आपको बता दें कि इसके लेखक भारती प्रधान हैं जो एक बताते हैं कि जब शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय की शादी की बात सुनकर बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए थे.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रीना से उनका रिश्ता 7 साल पुराना है और शादी के कई सालों बाद भी वह टीना से मिलते रहे थे हालांकि उनके जीवन पर आधारितकिताब ‘एनिथिंग बट खामोश’ में इस बात का जिक्र भी किया गया है. एक कार्यक्रम के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें उनकी पत्नी पूनम ने रीना रॉय संग दो बार रंगे हाथों पकड़ा है.

क्या कहा था शत्रुघ्न ने

शत्रुघ्न ने बताया कि पहली बार पकड़े जाने पर उनकी पत्नी पूनम ने उन्हें हल्की-फुल्की चेतावनी देकर छोड़ दिया था लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. जब वो दूसरी बार अपनी पत्नी को धोखा देते पकड़े गए, तो उनकी पत्नी ने उन्हें अपने बच्चों के बारे में सोचने को कहा. इसके बाद वो बिल्कुल बदल गए. बता दें शत्रुघ्न सिन्हा के तीन बच्चे हैं, सोनाक्षी, लव और कुश सिन्हा.

इसके बाद की कहानी बताती है कि रीना के साथ उनका पर्सनल रिलेशन रहा था मला कि लोग यह भी कहते हैं कि शादी के बाद उनकी भावनाएं रीना के लिए चेंज हो गई लेकिन असल में या बढ़ गई थी शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि रीना ने अपनी जिंदगी के साथ साथ मुझे और दोनों की मुलाकात मिलाप के सेट पर हुई थी. दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

दिलचस्प बात यह है कि इनकी जोड़ी एक दौर में सबसे हिट जोड़ी रही थी. दोनों ने साथ में 14 फिल्में ही जिनमें 11 सुपरहिट रही थी, जिसके बाद रीना रॉय ने पाकिस्तान के फेमस क्रिकेटर मोहसिन खान सेअपने करियर के पीक पर होने के बावजूद शादी कर ली.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *