शो में शादी के लिए बेकरार रहना वाला पोपटलाल की ऐसी है रियल लाइफ ज़िन्दगी , तीन बच्चों के हैं पिता

पारिवारिक शो तारक मेहता का उल्टा चस्मा बीते 13 सालों से भारत के हर घर में राज कर रही। हास्य पर आधारित इस शो एक छोटे बच्चे से लेकर वृद्ध लोगों के भी दिलों में राज कर रही है। इस शो के हर एक किरदार का रोल लोगो को पसंद आया।

आपको बता दे की 28 जुलाई 2008 को इस शो को शुरुआत हुई थी। ओर आज तक यह शो लगातार चल रहा है। 13 सालों में शो ने टीवी की दुनिया पर खूब नाम कमाया।

और इस सीरियल का हर एक किरदार अपने अपने रोल के लिए काफी पॉपुलारीटी हासिल कर चुके हैं। ऐसा ही एक मजेदार कैरेक्टर है पोपटलाल का कैरेक्टर करने वाले श्याम पाठक।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 2 सबसे बड़े मुद्दे हैं। एक दया बैन की वापसी और दूसरा पोपटलाल की शादी।
बेचारा पोपटलाल पिछले 13 सालों से शादी को लेकर तरस रहे हैं लेकिन अभी तक उन्हें अपनी मनपसंद की लड़की नहीं मिली है। शो का हिस्सा बने हर एक किरदार पोपटलाल को उनकी शादी के लिए हमेशा चिढ़ाते भी हैं।

तारक मेहता उल्टा चश्मा की पूरी सोसाइटी की शादी को लेकर काफी सीरियस रहते हैं लेकिन अभी तक पोपटलाल की शादी नहीं हो पाई जिसकी वजह से पोपटलाल बहुत ही ज्यादा परेशान रहता है।


यह तो हो गई रिल लाइफ की बात लेकिन अगर बात करें रियल लाइफ की तो आपको बता दें कि पोपटलाल ना केवल शादीशुदा है बल्कि वह तीन बच्चों के पिता भी हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा है और बहुत ही खुशहाल परिवार है उनका।

श्याम पाठक की पत्नी का नाम है रेशमी जिनसे श्याम ने लव मैरिज की है। उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था लिहाजा उन्होंने घर वालों के खिलाफ जाकर यह शादी कर ली थी। शादी के बाद वह दोनों अब तीन बच्चों की माता-पिता भी है। दोनों अब एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

आपको बता दें कि श्याम पाठक शुरुआत में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे। तब उन्हें यह एक्टिंग की दुनिया पसंद नहीं थी। हालांकि आज शाम पाठक एक्टिंग को पसंद करते है । किस्मत उन्हें एक्टिंग में ले आई और आज वह पोपटलाल के किरदार में पूरी तरह से छा चुके ह


पोपटलाल के किरदार में बस चुकी श्याम पाठक की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। उनका किरदार काफी पावरफुल है और सभी को खूब पसंद आता है। लेकिन पिछले 13 साल से फैंस को पोपटलाल की शादी की बेसब्री से इंतजार है की कब उनकी शादी होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *