कागज में यह लिखकर जला दे जो भी हो मनोकामना हाथो हाथ होगी पूरी

Uncategorized

आजकल हर किसी की जिंदगी परेशानियों और कठिनाईयों से उलझी हुई है जिनसे बचने के लिए लोग तरह तरह के उपाए करते है आज हम आपको बताएंगे बहुत सरल और आसान अचूक उपाय के बारे में इसे करने से आप अपने जीवन की परेशानिया तो कम कर ही सकते है इसके साथ ही किसी भी चीज़ की आपको इच्छा है या मनोकामना है वह भी पूरी जरूर होती है.

वैसे तो यह प्रयोग कई तरह से भी किया जाता है परन्तु जीवन में परेशानियों को कम करने तथा मनोकामना पूर्ण करने के लिए उपाय बहुत ही अचूक है. परन्तु इस उपाय को करने से पहले हम आपसे यह बात जरूर कहेंगे की पहले आप इस उपाय को ध्यान पूर्वक समझे तथा ठीक उसी प्रकार करे जैसा हम आपको बता रहे है. यह प्रयोग आपको शाम के समय करना है.

अगर आप अपना कुछ समय निकालकर शांति से यह उपाय करेंगे तो यह आपके लिए बहुत ही अचूक सिद्ध होगा. दोस्तों चाहे आप कैसे भी परेशानी में फसे होते है या आपकी कोई भी मनोकामना होती है तो इसे उपाय के माध्यम से आप को तुरंत फल देखने को मिलता है. दोस्तों वैसे तो परेशानी सभी को होती रहती है परन्तु काफी लम्बे समय तक परेशानी में फसे रहना भी एक परेशानी है . लम्बे समय से परेशानी में रहने के कारण आप बहुत सी समस्याओ से घिर जाते है जिसकी वजह से आप टूटने लगते है. ऐसे में ना तो आप अपने जीवन में कोई सफलता प्राप्त कर पाते है और ना आपका मन शांत रहता है.

इसलिए दोस्तों जो उपाय आज हम आपको बताएंगे उसे यदि आप कर ले तो आपको बिलकुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. आपकी कोई भी परेशानी या मनोकामना है उसे आपने एक सफेद कागज में लिख लेना है. जैसी भी आपकी इच्छा है आपको उस कागज में लिखना है. इसके बाद आप थोड़ी सी गूगल और लोबान लेकर गाय के उपले के ऊपर जला ले. यदि आपको गाय के उपले ना मिले तो आप थोड़ा थोड़ा लोबान एवं गूगल किसी भी चीज़ में जला सकते है.

Lord Vishnu Laxmi and Brahma

किसी भी लोहे के चीज पर आप जब इन दोनों चीज़ो को रखेंगे और उसे जलाएंगे तो ये उसी प्रकार जलता है जैसे धुप बत्ती जलती है. उसी धुप के साथ आपको वह कागज जिसमे आप ने अपनी परेशानी या कोई भी इच्छा लिखी जला दे. इसके साथ यह प्रयोग आपको अपने घर के अंदर ही करना है तथा भगवान की फोटो रखकर ही आपको यह प्रयोग करना है. ये फोटो भगवान विष्णु तथा माता लक्ष्मी की होनी चाहिए.

और जब आप यह धुप जला देंगे उसके बाद आपको अपनी दोनों आँखे बंद करके जो भी आपने उस कागज में लिखा है उसे अपने मन में दोहरा ले और आधे घंटे तक आपको वही अपने मन में उसे दोहराते रहना है. अगर आप चाहे तो आप इसे 15 मिनट के लिए भी कर सकते है. यह उपाय आप 7 बजे के आस पास शाम के समय करे. इस प्रयोग को करने से दोस्तों आपको इसके बदलाव दिखने लगेंगे.

आपके जीवन में सुख समृद्धि आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगी तथा आपकी जो भी इच्छा है वह पूरी होगी. आपकी परेशानी दुःख दूर होने लगेंगे. लेकिन दोस्तों उपाय आपको उसी प्रकार करना है जिस प्रकार हमने आपको बताया है.