अगर अमिताभ बच्चन के साथ नहीं करती किसिंग सीन, तो यह अभिनेत्री होती जया बच्चन की बहू

जैसा की आप सबको मालूम है बॉलीवुड के अभिनेता अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय के साथ हुई है! वही इन दोनों के एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है! लेकिन क्या आपको यह मालूम है कि शादी से पहले अभिषेक बच्चन की पसंद कोई और थी लेकिन उससे अभिषेक बच्चन शादी नहीं कर पाए तो आखिरकार ऐसा क्या हुआ था जो अभिषेक बच्चन को अपनी पहली पसंद को छोड़ना पड़ गया तो चलिए जान लेते हैं?

दरअसल हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं उनका नाम रानी मुखर्जी है जो कि बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा उनमें से एक है वही एक समय ऐसा भी था जब रानी मुखर्जी बच्चन परिवार के काफी ज्यादा करीब हुआ करते थे और इतने करीब कि रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की शादी के चर्चे भी होने लग गए थे!

वही बता दे कि अभिनेत्री रानी मुखर्जी अभिषेक बच्चन की काफी बेहद करीबी दोस्त थी और खबर तो यह भी थी कि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की सगाई तक हो चुकी थी लेकिन वह टूट गई थी! अगर रिपोर्ट की मानी जाए तो बंगाली होने की वजह से अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन रानी मुखर्जी को पसंद भी किया करती थी!

लेकिन एक दौर ऐसा भी आया था जब रानी मुखर्जी अपने करियर पर ऊंचाइयां छू रही थी और इस बीच कुछ ऐसा हो गया कि रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन का रिश्ता ही खत्म हो गया इसके बाद रानी मुखर्जी बच्चन परिवार से दूर होती ही चली गई!

दरअसल, रानी मुखर्जी अमिताभ बच्चन ने एक साथ फिल्म ब्लैक में काम किया था और दोनों ही इस फिल्म के अंदर मुख्य किरदार में थे तो आपको जानकर भी हैरानी होगी की फिल्म ब्लैक में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने संजय लीला भंसाली से ₹1 तक की फीस नहीं ली थी और इस फिल्म के एक सीन में बच्चन फैमिली ने बवाल मचा कर रख दिया था यह सीन था अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच किसिंग सीन!

https://www.youtube.com/watch?v=2gnYv2iEkkg

दरअसल यहां पर जया बच्चन बिल्कुल भी नहीं चाहती थी कि रानी मुखर्जी अमिताभ बच्चन के साथ यह सीन करें लेकिन रानी मुखर्जी फिल्म में अमिताभ बच्चन को किस करने के लिए राजी हो गई थी यहीं से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी और कहा तो यह जाता है कि इस सीन के बाद ही जया बच्चन ने ही इस रिश्ते के लिए मना कर दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *