शादी की खबरों के बीच विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने साइन किया अपना नया असाइनमेंट, अब शादी दिखाई देगी यहां पर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को बंधने में सिर्फ एक दिन बचा है। साथ ही फैंस, बीटाउन सेलेब्स और उनके परिवार के बीच शादी की खुशी साफ नजर आ रही है. दोनों की प्री-वेडिंग रस्में शुरू हो चुकी हैं, विकी कौशल वेडिंग और कैटरीना कैफ वेडिंग ड्रेस को लेकर कई अपडेट्स आ रहे हैं. इस कपल को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है कि दोनों ने 2 बड़े ब्रैंड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी बताया गया है कि कैटरीना और विक्की अपनी शादी की तस्वीरें ओटीटी को बेच रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CNy8i-xBiI1/

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना ने शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेचे हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले साल 2022 के विज्ञापन के लिए विक्की और कैटरीना 2 ब्रांड्स के साथ साइन कर सकते हैं. इनमें से एक ब्रांड फिटनेस है और दूसरा लग्जरी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कटरीना एक-एक ऐड के लिए 3 से 5 करोड़ रुपये तक चार्ज कर सकते हैं. इस बीच सभी को इस कपल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी के बाद आज पारंपरिक हल्दी सेरेमनी की गई। बताया जा रहा है कि दूल्हा राजा विक्की कौशल सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर अपनी दुल्हन कैटरीना कैफ का हाथ पकड़ने पहुंचेंगे. मंगलवार की रात संगीत समारोह का आयोजन किया गया। इस भव्य शादी के लिए सवाई माधोपुर जिले में स्थित 700 साल पुराने सिक्स सेंस होटल किले को हेरिटेज लुक से सजाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल सात सफेद रंग के घोड़ों के रथ पर सवार होंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *