मुंबई के इस बेहद आलीशान घर में अपना जीवन व्यतीत करती है बॉलीवुड की धक-धक गर्ल, देखें तस्वीरें

आज हम आपको बॉलीवुड में धक धक धड़के ना और अपने समय के दिग्गज अदाकारा माधुरी दीक्षित के घर के बाद एवं उनके निजी जीवन से रूबरू कराने का प्रयास करने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित अपने एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस की के लिए जानी जाती हैं उन्होंने साल 1999 में भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर, डॉक्टर नेने से शादी रचा ली और आज इन यह दोनों दो बच्चे के माता पिता हैं.

शादी के बाद माधुरी दीक्षित अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई, लेकिन हाल ही में कुछ समय पहले वह मुंबई फिर से वापस आ गई हैं और यहां पर अपने आलीशान विला मेंअपने परिवार के साथ खुशी से रहती हैं.

हम आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने घर को अपने हिसाब से कस्टमाइज्ड कराया है. उन्होंने अपने घर को भिन्न भिन्न प्रकार की पेंटिंग से सजा कर रखा है.

हम आपके बता दे कि माधुरी ने अपने घर में बहुत ही सुंदर कलर का प्रयोग किया है ,और उनके घर के सभी सोफे एक ही कलर के हैं. हम आपको यह भी बता दे कि माधुरी और नेने दोनों बेहतरीन गिटार भी बजाते हैं.

माधुरी दीक्षित का लिविंग एरिया बेहद खूबसूरत है और उसमें एक गिलास का पार्टीशन भी लगा हुआ है जो कि इसे बीच से दो भागों में बांट देता है. इन्होंने अपने घर के एंट्रेंस में छोटे-छोटे डिजाइनिंग आइटम्स लगा रखे हैं जिससे उनका घर काफी भरा-भरा और अच्छा लगता है.

माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने गणेश भगवान के बहुत बड़े भक्त हैं जब भी गणेश उत्सव आता है. यह अपने घर में गणपति जरूर लेकर आती है. और विधिपूर्वक पूजन भी करती हैं.

हम आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने घर में जिम और संगीत के लिए अलग से एक कोना बना कर रखा है. रिपोर्ट की मानें तो इनके घर में एक ड्रेसिंग रूम में ही है जहां सिर्फ अपने तैयार होने का सामान रखती है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में माधुरी कुल करीबन 250 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *