नागा से तलाक के बाद लगातार ट्रोल हो रही सामंथा ने कुछ इसअंदाज में दिया आपने ट्रोलर्स को जवाब

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एवं खूबसूरत जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अपनी प्यारी लव केमिस्ट्री से कई कपल्स और अपने चाहने वालों को प्रेरित किया है. उन्होंने अपनी डेटिंग और शादी के समय जिस तरह से एक-दूसरे का साथ दिया था, उनके फ्रेंड और उनके चाहने वाले यह मानने लगे थे कि, वो एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. लेकिन, 2 अक्टूबर 2021 को दोनों ने तलाक की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया था.

गौरतलब है कि सामंथा और नागा चैतन्य के बीच दूरियां ‘फैमिली मैन 2’ के बाद से ही बताई जाने लगी थीं, लेकिन कपल ने 2 अक्टूबर 2021 को सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करके अपने तलाक की घोषणा की थी. आपको बता दे की उनके तलाक की प्रक्रिया अभी जारी है, और दोनों अलग-अलग रह रहे हैं . मीडिया में सामंथा और नागा के बीच तलाक के कई कारण बताए गए. कभी सामंथा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगे, तो कभी गर्भपात कराने की बात कही गई. इसको लेकर एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिसे लेकर अब इस अदाकारा ने एक इंटरव्यू में अपनी भावनाओं को जाहिर किया है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सामंथा रुथ प्रभु ने ‘ELLE’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने नागा चैतन्य संग तलाक के बाद खुद पर हुई बुरी तरह ट्रोलिंग पर बात की. उन्होंने कहा, “मैं बिना शर्त स्वीकृति की मांग नहीं करती हूं. मैं लोगों को अलग-अलग राय रखने के लिए प्रोत्साहित करती हूं, लेकिन हम फिर भी एक-दूसरे के लिए प्यार और करुणा रख सकते हैं. मैं उनसे केवल यही अनुरोध करूंगी कि, वे अधिक सभ्य तरीके से अपनी निराशा व्यक्त करें.”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *