भूमिहीनों को जय राम सरकार देगी ‌ये तोहफा, चुनावी वादे को जल्द पूरा करेगी सरकार,जानिए क्या था वादा !

National

जब से सत्ता में बीजेपी सरकार आई है सरकार प्रदेश में काम पर लग चूकी है मंत्री पद की शपथ ले चुके सभी मंत्री एक्शन में आ चुके हैं.बीजेपी ने जो चुनावी वादा किया था उसे जल्द ही पूरा करने वाली है !

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जल्दी ही भूमिहीनों को अच्छी खबर मिलने वाली है.हिमाचल की भाजपा सरकार भूमिहीनों के लिए किए गए चुनावी वादे को जल्द पूरा करेगी। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता तथा सहकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने इसकी जानकारी दी।  सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता तथा सहकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा है कि सरकार भूमिहीनों को दो-दो बिस्वा जमीन जल्द देगी। उन्होंने कहा कि सरकार चुनाव के समय किए वादों को समयबद्ध पूरा करेगी।

आपको हम यहाँ बता दें कि जय राम सरकार के सभी मंत्री अपने अपने कार्यों में जुट चुके हैं.जिस तरह से बीजेपी ,मंत्री पदवार सँभालते ही अपने अपने महकमे की देख रेख में लग चुके हैं वो एक बहुत ही शुभ संकेत है.मंत्री जी ने आज परवाणू समेत अन्य जगहों पर लोगों की समस्याओं को को भी सुना । इस मौके पर धर्मपुर, जाबली, दतयार तथा औद्योगिक क्षेत्र परवाणू के सेक्टरों में स्थानीय निवासियों ने डॉ. राजीव सैजल का स्वागत किया।

Image result for डॉ. राजीव सैजल

डॉ. राजीव सैजल ने क्षेत्र के दतयार में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की नवगठित सरकार जनकल्याण एवं समग्र विकास के लिए समर्पित सरकार है।

उन्होंने कहा कि सोलन जिले के साथ-साथ कसौली विधानसभा में विकास को नए आयाम स्थापित किए जाएंगे। यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आम आदमी को आधारभूत सुविधाएं एवं बेहतर सड़क सुविधा, शिक्षा तथा गुणवत्तायुक्त स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हों।

न्यूज़ सोर्स