रजनीकांत की फेवरेट एक्ट्रेस का  फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद क्यों हुआ ये हाल !

Bollywood, Celebrities, Entertainment

कभी कमल हसन और रजनीकांत जैसे सुपरस्टार की फेवरेट थी ये एक्ट्रेस, जाने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के दस साल बाद क्यों हुआ ये हाल !


फ़िल्मी जगत के बारे में कहा जाता है की यहाँ पर सफलता पाना तो आसान है लेकिन इस सफलता को कायम रखना, बेहद ही मुश्किल. आपकी दर्शक आपको फर्श से उठा कर अर्श पर ला सकती है लेकिन अगर इसके बाद दोगुनी मेहनत नही की तो लोग तुरंत ही भूल जाते है. सफलता को कायम रखने के लिए आपको दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है.


बरहलाल सफलता को बनाए रखने में किस्मत का भी बड़ा हाथ होता है. वैसे हम सफलता की बात इसलिए कर रहे है क्यूकि आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिसने अपने फ़िल्मी करियर में खूब सफलता हासिल की, पर एक समय ऐसा भी आया जब वो ऊपर से ऐसी नीचे गिरी कि सीधा सड़क पर आ गई. जी हां इस अभिनेत्री का नाम निशा नूर था. गौरतलब है, कि 80 के दशक में यह नाम साउथ की फिल्मो का जाना माना नाम था.

बता दे कि निशा फिल्म इंडस्ट्री में इतनी ज्यादा मशहूर थी कि रजनीकांत और कमल हसन जैसे सुपरस्टार भी उनके साथ काम करना चाहते थे. हालांकि इतना सफल होने के बाद भी निशा को वो सब नहीं मिल पाया जो वो चाहती थी. आपको जान कर हैरानी होगी कि उनकी यानि अभिनेत्री निशा की इस बुरी हालत का जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि उन्ही की फिल्म का एक प्रोड्यूसर था. जी हां जिस प्रोड्यूसर की हम बात कर रहे है, उसने धोखे से निशा को वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया. जिसके चलते निशा को अपनी जिंदगी के कई साल ऐसे ही बिताने पड़े.


बता दे कि निशा की सच्चाई जानने के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने भी उनसे किनारा कर लिया था. ऐसे में न तो कोई कलाकार और न कोई प्रोड्यूसर निशा से मिलने आता था. बरहलाल फिल्मो में काम न मिलने के कारण निशा डिप्रेशन में चली गई और वेश्यावृति के चलते उन्हें एड्स की बीमारी भी हो गई थी. बस इसी बीमारी और डिप्रेशन ने निशा को सड़क पर ला दिया. आपको जान कर अफ़सोस होगा कि अपने अंतिम समय में निशा की लाश सड़क पर पड़ी मिली, जहाँ उनकी लाश पर कीड़े मकौड़े चल रहे थे.