अभी अभी: रेखा के अचानक निधन से बॉलीवुड के इस परिवार में छाया मातम, बच्चन सहित कई सितारें अंतिम संक्स्कर में पहुंचे

Bollywood, Entertainment

मित्रों बीते वर्ष 2017 बॉलीवुड के लिये काफी दुखभरा रहा है, एक के बाद एक महान हस्तियों ने फिल्‍म इंड्रस्‍टी को सूना कर दिया है, इसके चलते बॉलीवुड जगत काफी शोकाकुल रहा है। इसके अतिरिक्‍त वर्ष 2018 में भी कई महान हस्तियों ने हम लोगों का साथ छोड़ा है, अभी अभी आई एक खबर ने लोगों को सदमें में डाल दिया है, क्‍योंकि बॉलीवुड इंड्रस्‍टी को आज फिर बहुत बड़ा झटका लगा है। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वि‍डीयों को देखें)

दरअसल अभी अभी बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आ रही है, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया है, अब बॉलीवुड से एक और मौत की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है, इसी वर्ष भारत ने कई बड़े खिलाड़ी समेत एक महान लेखक को भी खोया है। इस समय की जो खबर आ रही है वह काफी हैरान कर देने वाली है। आपको बता दे कि अभी अभी मिली खबर के अनुसार एक फेमस डायरेक्‍टर की मां का अचानक निधन हो गया, जिससे पूरे फिल्‍म जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि फिल्‍म कल हो न हो के डायरेक्‍टर निखिल अडवाणी की मां रेखा का निधन हुआ है, सूत्रों की माने तो उनकी मां के अचानक निधन के पीछे की वजह अभी तक पता नही चल पायी है, हालांकि बीते रविवार को निखिल की मां रेखा का अंतिम संस्‍कार दोपहर 1 बजे किया गया।

आपको बता दे कि इस दुखद घड़ी में फिल्‍मकार करण जौहर, अभिनेता अभिषेक बच्‍चन, सांत्वना देते हुये नजर आए। निखिल की मां के अंतिम संस्कार में अभिषेक बच्चन समेत मनोज बाजपेयी, डायना पेंटी, सुधीर मिश्रा, भूषण कुमार जैसे कई बड़े सितारे पहुंचे। आडवाणी ‘कल हो ना हो’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘चांदनी चौक टू चाइना’ और ‘डी-डे’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हाल की फिल्मों की बात करें तो जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म “सत्यमेव जयते” को निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस संबंध में नीचे दिये गये वि‍डीयों को देखें-