वेब सीरीज “गंदी बात” की इस हसीना के साथ 24 घंटे में हुआ कुछ ऐसा… नहीं कर पा रही विश्वास….

अल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज ‘गंदी बात’से एक अलग ही पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस अन्वेषी जैन के साथ पिछले 24 घंटे में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उन्हें इस पर यकीन ही नहीं हो रहा। सूत्रों की मानें तो अन्वेषी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की थी और सभी का शुक्रिया अदा किया था।

https://www.instagram.com/p/Cc57ZrUPFVK/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर अन्वेषी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग की लिस्ट है, जिन से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन उनके लिए तस्वीरें साझा करती रहती है जो उनकी फैंस को काफी पसंद आता है और वह इन तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/Ccn0ZfVPzPl/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वेब सीरीज से मिली थी पहचान…..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर शुरू की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से मिली। बता दें कि इस सीरीज में एक्ट्रेस नहीं कई बोल्ड सींस दिए थे इसके बाद से उन्हें लोगों ने गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते वह इंटरनेट की सेंसेशन बन गई। अन्वेषी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म मध्यप्रदेश के खजुराहो टाउन में हुआ है, फिर वह एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई शिफ्ट हो गईं।

https://www.instagram.com/p/CcaVF_sIxcJ/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और हमेशा अपने बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है और हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत सी तस्वीर शेर की और उसके साथ कैप्शन में लिखा है कि, “हाई, हमने 5.3 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है! भगवान ही जानते हैं कि क्या हो रहा है जो मेरे एक ही दिन में 71 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए हैं… सिर्फ 24 घंटों में।अगर ये कोई जादू नहीं है तो मुझे नहीं पता आखिर ये क्या है।मुझे अपने साथ आप लोगों को खड़े देखकर मजबूत महसूस होता है। सभी का शुक्रिया।” इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वो अपने तेजी से बढ़ते फॉलोअर्स की लिस्ट और संख्या से काफी खुश हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *