बच्ची ने लाइव वीडियो चला दी मां के बाथरूम में नहाने की, लोगों ने वीडियो देख कहीं यह बात, Video हुआ वायरल

जैसा की सबको मालूम है आज हर किसी के हाथ में मोबाइल आ चुका है और मोबाइल में हमारी कई मुश्किलों को आसान भी बना दिया है आज की बात की जाए तो मोबाइल बड़े-बड़े लोगों के साथ साथ बच्चों के भी हाथ में आसानी से देखे जा सकते हैं वही मासूम बच्चे भी इन दिनों मोबाइल चलाना बखूबी जान चुके हैं लेकिन बच्चों को इसका सही उपयोग नहीं मालूम है ध्यान रखें कि बच्चों को इतना मोबाइल फ्रेंडली होना कभी-कभी बहुत नुकसानदायक भी साबित हो जाता है ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जब एक मां ने अपनी छोटी सी बच्ची को हाथ में मोबाइल थमा दिया और बच्ची ने मोबाइल में एक ऐसा कारनामा कर दिखाया जिससे उसकी मां दुनिया के सामने शर्म सार हो गई!

बता दें कि मां ने अपने साथ हुए इस मामले को खुद ही पूरी दुनिया के सामने रखा है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे दरअसल एक बड़े अखबार की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका की रहने वाली महिला ब्रियाना ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी बेटी से जुड़े एक किससे को शेयर किया है!

अगर बच्चे कुछ अजीब सी हरकत करते हैं तो यकीनन हर किसी को उनपर प्यार ही आता है वही बिराना ने अपना यह अनुभव शेयर करते हुए बताया है कि एक दिन वह अपनी छोटी सी बच्ची को गेम खेलने के लिए अपना मोबाइल देकर नहाने चली गई थी इस दौरान महिला ने अपनी बच्ची को प्री स्कूल से जुड़ा लर्निंग गेम लगा कर दिया हुआ था वही बच्ची उस मोबाइल को चलाना ही नहीं जानती थी तो उसने खेलते खेलते हैं मोबाइल में कई बटन दबा दें और बाद में फोन भी नहीं खुल रहा था!

ब्रियाना बाथरूम में नहा रही थी ऐसे में मोबाइल खराब हो जाने पर बच्ची ने दरवाजा खटखटाया तो उसने बाथरूम के अंदर उसको बुला लिया वह बच्ची के फोन लेकर उसको देखने लगेगी क्या दिक्कत हो गई इसमें जब रियाना मोबाइल की सेटिंग देख रही थी तो उसका ध्यान नोटिफिकेशन विंडो पर गया जिसको देखकर वह हैरान रह गई और घबरा गई!

इस दौरान उसको मालूम चला कि मैंने नोटिफिकेशन देखा कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव चल रहा है साथ ही हो रही है यह देखते ही उनके होश उड़ गए उन्होंने तुरंत ही वीडियो को बंद किया! नेकट लाइव वीडियो को ब्रायना की बेटी के गलती से नहाने के दौरान शूट किया गया था। उसे इसके बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था। ब्रियाना सोशल प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं। लोगों ने उन पर खूब कमेंट किए हैं. लड़की की इस हरकत पर कई लोग हंस पड़े तो कुछ माता-पिता ने उनके साथ ऐसे ही अनुभव साझा किए। उसके साथ हुई इस घटना के बाद ब्रियाना ने सलाह दी कि हमें चाइल्ड सेटिंग एक्टिवेट करनी चाहिए। उस घटना के बाद से वह अपनी बेटी को मोबाइल देने से पहले यही काम करती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *