निक जोनस की पत्नी बोलने पर भड़क उठी प्रियंका चोपड़ा कहां ” मेरी अपनी पहचान है”

आपको बता दिया जाए कि सोशल मीडिया से अपने पति निक जोनस का सरनेम हटा चुकी बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा निक जोनस की पत्नी कहलाने पर अब भड़क उठी है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खबरों की स्क्रीनशॉट भी शेयर किया हैं।

जिसमें उन्हें निक जोनस की पत्नी बोलकर संबोधित किया जा रहा है। अभिनेत्री ने कुछ खबरों का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। और लोगों से पूछा है कि क्या उन्हें अपनी बायों में अपना आईडीएमबी लिंक भी जोड़ना चाहिए। अभिनेत्री ने लोगों से यह भी पूछा है कि अभी भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार में कैसे कर सकते हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप पढ़ सकते है कि निक जोनास की पत्नी ने गुड मॉर्निंग अमेरिका शो के समय मैट्रिक्स फिल्म के सह कलाकार कीनू रीव्स के बारे में भी बातें की है। इस खबर को पढ़ते हुए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि बहुत दिलचस्प है कि वे अब तक किसी प्रतिष्ठित फ़िल्म फ्रेंचाइजी में प्रचार करने का मौका मिला है। और उन्हें अभी भी निक जोनस की पत्नी के रूप में ही कह कर बुलाया जा रहा है।

मोस्ट एडमायर्ड वुमन के लिस्ट में अपनी जगह बनाई प्रियांक चोपड़ा ने 

आपको बता दिया जाए कि मोस्ट एडमायर्ड वुमन 2021 की लिस्ट में भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जगह बना ली है। इस साल टॉप 10 की लिस्ट में जगह बनाने वाले प्रियंका चोपड़ा भारत की इकलौती महिला है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि अभिनेत्री पिछले साल 15वें स्थान पर मौजूद थी। लेकिन इस साल उन्होंने दसवां स्थान हासिल किया है। आपको बता दें कि इस सर्वे में 38 देशों के सिर्फ 42000 लोगों को ही लिस्ट में शामिल किया गया था।

हटा लिया पति का सरनेम 

आपको बता दिया जाए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना सरनेम प्रियंका चोपड़ा से बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस रख लिया था। लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया है। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक की तलाक की खबरें सामने आने लगी है।

प्रियंका चोपड़ा की पर फ्रंट के बारे में बात करें तो वह आखरी बार द वाइट टाइगर और द स्काई इस पिंक जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी है। वह कई बड़े प्रोजेक्ट में भी काम कर चुकी है और आने वाले समय में मैट्रिक्स जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाली है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *