करोड़ों की प्रॉपर्टी होने के बावजूद आखिर क्यों 1BHK फ्लैट में रहते हैं, सलमान खान सवाल पूछे जाने पर दिया यह जवाब

हम सब जानते हैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं हैं. और यह सम्पति उन्होंने अपनी मेहनत से हासिल की है. बता दे की करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं, फिर भी वो अपने बड़े से बंगले में नहीं, बल्कि एक फ्लैट में रहते हैं ? आखिर इसके पीछे कारण हम आपको बताते है ..

गौरतलब है की इस बात का खुलासा खुद सलमान खान किया था. बता दे की सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा की नई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के शन के लिए सलमान खान और आयुष कलर्स tv के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. शो में सलमान के साथ आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और डायरेक्टर महेश मांजरेकर भी नजर आए थे.

ग़ौरतलब है कि शो में कपिल ने सलमान खान से पूछा था कि ‘रियल लाइफ में आप एक बेडरूम हॉल वाले घर में रहते हैं.. क्या आप रियल लाइफ में अपने ऊपर खर्चा नहीं करते हैं? इसके सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा था कि, ‘कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा होता है, जिस पर आप करते हो, लेकिन आजकल बहुत कम हो गया है, यह सुनकर सभी हंसने लगते हैं. इस तरह सलमान ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है.

इसी कड़ी में आगे सलमान खान ने बताया था कि उन्हें अपने परिवार के साथ और पास रहना पसंद है, बड़े घर में कोई कहा होता है तो कोई कहा. वहीं, छोटे घर में सब साथ में और पास में रहते हैं. यही कारण है की उन्होंने अपने लिए बड़ा घर नहीं लिया और इसी लिए ही सलमान खान ने शाहरुख खान का बंगला मन्नत नहीं खरीदा था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *