इस भारतीय क्रिकेटर पर फिदा है बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Uncategorized

बॉलीवुड अभिनेत्रियां क्रिकेटरों को खूब पसंद करती है। कुछ अभिनेत्रियां पब्लिकली इस बात को स्वीकार करती है मगर कुछ अभिनेत्रियां इस बात को स्वीकार नहीं करती। लेकिन आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट के बारे में, जो इस भारतीय खिलाड़ी की डाई हार्ट फैन है।

एक बॉलीवुड मैगजीन को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया कि क्रिकेट के खेल में उन्हें ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, मगर वो रोहित शर्मा को सबसे ज्यादा पसंद करती है। आलिया ने कहा मुझे क्रिकेट देखने का ज्यादा शौक नहीं है मगर रोहित शर्मा की बल्लेबाजी मुझे बहुत पसंद आती है। जब भी रोहित टीम इंडिया के लिए रन बनाते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।

आलिया ने कहा उन्हें जब भी मौका मिलता है वो रोहित की बल्लेबाजी मिस नहीं करती। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट बॉलीवुड जगत की ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी अभी तक एक भी फिल्म फ्लॉप साबित नहीं हुई है।बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप हुआ था. अब कुछ खबरों की मानें तो आलिया की जिंदगी में एक नए दोस्त की एंट्री हो गई है. ये दोस्त एक कारोबारी बताया जा रहा है. आइए जानते हैं आलिया की लव लाइफ को लेकर किस तरह की गॉसिप्स चल रही हैं.

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया बिजनेसमैन कैविन मित्तल को डेट कर रही हैं.पिछले दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें चर्चा में रही थीं.मिड डे की खबर को सच मानें तो आलिया भट्ट, रणबीर कपूर को नहीं बल्कि कैविन मित्तल को डेट कर रही हैं.

इस अरबपति बिजनेसमैन से जुड़ा आलिया का नाम, ऐसे हुई थी मुलाकात

बता दें कि आलिया और कैविन की पहली मुलाकात अक्टूबर 2017 में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दौरान हुई थी. इसी के बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे.कैविन अरबपति बिजनेसमैन सुनील मित्तल के बेटे हैं और इसी के साथ सोशल ऐप हाइक मैसेंजर के फाउंडर भी हैं.

इस अरबपति बिजनेसमैन से जुड़ा आलिया का नाम, ऐसे हुई थी मुलाकात

फिलहाल आलिया की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है और वो अपनी फिल्म गली बॉय की शूटिंग में बिजी है. जोया अख्तर की इस फिल्म में आलिया रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी.