माधुरी दीक्षित को बेडरूम मेंं ले जाना चाहता था ये 17 साल छोटा एक्टर, माधुरी बोलीं-बच्चे शर्म कर

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेस में से एक हैं जिनके साथ हर बड़ा स्टार काम करना चाहता है। 90 के दशक में माधुरी दीक्षित का करियर शुरू हुआ था और उनका स्टारडम आज भी खत्म नहीं हुआ है।

यहां तक कि जब जैकी श्रॉफ कॉफी विद करण में आए थे तो उन्होंने माधुरी दीक्षित के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। जैकी श्रॉफ के अलावा बॉलीवुड का एक यंग स्टार है जिसका दिल माधुरी दीक्षित के लिए धड़कता है।माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेस में से एक हैं जिनके साथ हर बड़ा स्टार काम करना चाहता है। 90 के दशक में माधुरी दीक्षित का करियर शुरू हुआ था और उनका स्टारडम आज भी खत्म नहीं हुआ है। यहां तक कि जब जैकी श्रॉफ कॉफी विद करण में आए थे तो उन्होंने माधुरी दीक्षित के लिए अपने प्यार का इजहार किया था।

माधुरी को लेकर आज भी लोगों के अंदर उनको लेकर दीवानगी है यहाँ तक की आज भी लोग उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं.आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसको जानकार आपके भी होश उड़ जायेंगे.

Sidharth Malhotra aiyaary actor confession left Madhuri Dixit scandalised

जैकी श्रॉफ के अलावा बॉलीवुड का एक यंग स्टार है जिसका दिल माधुरी दीक्षित के लिए धड़कता है। इस स्टार का नाम है सिद्धार्थ मल्होत्रा। जी हां, सिद्धार्थ फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अय्यारी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। चार साल पहले ‘कॉफी विद करण’ में माधुरी दीक्षित के सामने सिद्धार्थ के प्यार का खुलासा हुआ था।

दरअसल, माधुरी दीक्षित और जूही चावल काउच पर बैठे थे। तब करण ने एक वीडियो माधुरी दीक्षित को दिखाया। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने जो कुछ कहा उसे सुन माधुरी दीक्षित हैरान रह गई थीं। उन्होंने कहा, ‘वो बहुत अच्छी डांसर हैं। उनके मूव्स मेरे दिमाग में चलते रहते हैं। यही वो लड़की हैं जिसे बेडरूम तक ले जाना चाहता हूं।’

सिद्धार्थ की बात सुन माधुरी दीक्षित ने कहा था, ‘मैं हैरान हूं। क्या सच में सिद्धार्थ ने ऐसा कहा है।’ बता दें कि सिद्धार्थ की फिल्म ‘अय्यारी’ 16 फरवरी को रिलीज होगी। पहले यह 9 फरवरी यानी आज रिलीज होने वाली थी लेकिन अक्षय की ‘पैडमैन’ से क्लैश के चलते डेट आगे बढ़ा दी गई।

Previous Story

भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन में हिमाचल सरकार, अब उठा लिया ये बड़ा कदम उडी अफसरों कर्मचारियों की नींद !

Next Story

सराहनीय कदम : हिमाचल सरकार ने लांच किया टीचर ऐप, शिक्षक सीखेंगे पढ़ाने के नए तरीके

Latest from Uncategorized