अभिनेत्री रानी मुखर्जी के फोन की तस्वीर हुई वायरल,ज़ूम करेंगे तो नजर आएगा ऐसा जिसे देख उड़ जायेंगे आप के होश !

Uncategorized

सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से एक पोस्ट वायरल हो रही है.वो फोटो रानी मुखर्जी की बताई जा रही है उस फोटो के वायरल होने के पीछे है रानी मुखर्जी का मोबाइल फ़ोन !

रानी मुखर्जी बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है जिसने बॉलीवुड में बहुत कम समय में काफी ज्यादा नाम कमाया था.हम आपको बता दे की अभिनेत्री रानी  मुखर्जी एक  ऐसा नाम है जिसे बालीबुड में बहुत ही इज्जत के साथ भी देखा जाता रहा है. बॉलीवुड में बहुत कम ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्हें बॉलीवुड में इतनी सम्मान भरी नजरों से देखा जाता हो.

बालीबुड में बहुत सी अदाकाराएँ आई और गई लेकिन जो छाप रानी ने छोड़ी है शायद ही कोई ऐसा कर पाई हो.इस अभिनेत्री ने पुरे बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है आपको जानकार हैरानी होगी कि इस अभिनेत्री ने कभी भी फिल्मों में अंग प्रदर्शन को महत्व नहीं दिया.जबकि आज के समय हर अभिनेत्री जमकर फिल्मों में अंग प्रदर्शन करती हुई नजर आती हैं.

अब ये अभिनेत्री फिल्मों से बहुत दूर हो चुकी हैं.शादी के बाद धीरे-धीरे रानी मुखर्जी ने फिल्मों से दुरी बनाना शुरू कर दिया था.इस अभिनेत्री ने फिल्मों की जगह अपने परिवार वालों को समय देना ज्यादा जरूरी समझा और ये अपने आप में बहुत बड़ी बात है कि इस तरह इस अभिनेत्री ने परिवार के लिए फिल्मों का त्याग कर दिया.चुलबुल रानी मुख़र्जी हालाँकि मर्दानी जैसी फिल्मों के बाद थोड़ी गंभीर हो गयी हैं. दरअसल अभी जल्द ही मुंबई के एक होटल की रानी मुख़र्जी की कुछ तस्वीरे आई. जिसमे रानी के हाथ में उनका मोबाइल भी था. मोबाइल को जूम करके देखा गया तो उसे जानकर बच्चे तो बच्चे आप के भी होश उड़ जायेंगे.

इस मोबाइल को जब Zoom करके देखा गया तो हमने पाया कि उनके मोबाइल कवर पर एक बेहद ही खूबसूरत कार्टून का चित्र बना हुआ है.जोकि हमें भी अपने बचपन की याद दिलाता है और अब ये तस्वीर इस समय सोशल नेटवर्किंग साईट पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही हैं.आपको हम बता दें कि अभी तक हजारों शेयर इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर मिल चुके हैं.साथ ही रानी मुख़र्जी के इस क्यूट मोबाइल कवर से ये बात भी तय हो गयी कि वो आज भले ही एक बहू हों और एक बच्चे की माँ क्यूँ ना हों, लेकिन उनकी मासूमियत उनका चुलबुला अंदाज़ आज भी बरकार है !