यदि सपने में दिखाई दें ये 3 चीजें, तो भूलकर भी न बताएं किसी दूसरे को !

Uncategorized

यदि हमे ये 3 सपने दिखाई दे तो इन सपनों को हमे कभी भी किसी के साथ शेयर नही करना चाहिए सपने देखना सभी का हक होता है।

हमारी नींद के अंदर विभिन्न प्रकार के सपने आते रहते हैं और प्रत्येक सपने का अलग-अलग अर्थ होता है और प्रत्येक सपने का हम अर्थ जानने के लिए उत्सुक रहते हैं और उन सपनों को हम अपने घरवालों, रिश्तेदारों या अपने साथियों को शेयर करते हैं, जिनको कभी भी किसी को शेयर नहीं करना चाहिए।

क्योंकि जब यह सपने हम किसी को शेयर करते हैं, तो उन सपनों की जो अच्छाई होती है या तो वह खत्म हो जाती है या उन सपनों का बुरा प्रभाव हमारे ऊपर पड़ता है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताने जा रहे है तो आइए  जानते है कि वो कोन से सपने है.

आप खुद को किसी नदी के किनारे बैठा हुआ, किसी नदी में तैरते हुए या किसी जंगल में भटकता हुआ देखते हैं, इस प्रकार के सपनों का अर्थ होता है, कि आप भविष्य में अपार खुशियां प्राप्त करने वाले है। अगर आप इसका जिक्र किसी और से करते हैं, तो इसका असर कम हो जाता है.

कई बार हम अपने सपने में किसी को मरा हुआ देखते हैं या खुद को मरा हुआ देखते हैं, तो हम घबरा जाते हैं और इस बात को अपने दोस्तों तथा अपने घरवालों से जरूर शेयर करते हैं, इसका अर्थ यह होता है, कि आप कि किसी बड़ी परेशानी का समाधान जल्द ही होने वाला है.

ज्योतिषी के अनुसार यदि आपको कभी सपने में सांप दिखाई देता है, तो यह आपके लिए बहुत शुभ माना जाता है। इसका अर्थ यह भी होता है, कि आपको भविष्य में मान-सम्मान के साथ-साथ भविष्य में काफी तरक्की प्राप्त होने वाली है। अतः इस सपने का जिक्र कभी भी किसी को नहीं करना चाहिए.वीडियो में जाने उन तीन सपनों के बारे में।

https://youtu.be/QBbH15wmklM

अधिक जानकारी के लिए ये वीडियो देखें।