मैं सो रही थी, एक शख्स मेरे होंठ रगड़ने लगा और उसके बाद …एक्ट्रेस ने रोते हुए सुनाई आपबीती,कब बदलेंगे हवस के मारे लोग मानसिकता ?

Uncategorized

मित्रों इस दुनिया में आये दिन कोई न कोई घटना हमे सुनने को मिलती रहती है, अक्‍सर हमारे देश यौन शोषण संबंधी कई घटनायें होती आ रही है, इस तहर के घटनाओं से यह प्रतीत होता है, की कोई भी महिला कहीं भी सुरक्षित नही है। आज हम ऐसी ही घटना के संबंध में बताने वाले है।

दरअसल देश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले इस तरह के अत्याचारों ने अपनी चरम सीमा पार कर दी है। हालांकि इसके लिये कई ठोस कानून अमल में लाये जा रहे है, पर इसके बावजूद कुछ घटनाये ऐसी हो जाती है, जो कि काफी शर्मनाक है। बुधवार रात को केरल में चलती ट्रेन में एक मशहूर मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ की घटना कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रही ट्रेन में हुई।

मलयालम अभिनेत्री के मुताबिक, उनके साथ छेड़छाड़ की घटना उस समय हुई जब वो बुधवार की रात को कन्नूर से तिरुवनन्तपुरम जा रही ट्रेन में सो रही थी। इस बीच एक युवक ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की। इन्‍होंने बताया कि जब वह सो रही थीं तो उनके सामने वाली सीट पर एक लड़का भी लेटा था फिर जब वो थोड़ी नींद में हुई तो वह उनके करीब आ गया और उनके होठों को रगड़ने और छूने लगा।

किसी अंजान शख्स का स्पर्श पाकर वो उठकर बैठ गई और पाया कि उस लड़के का हाथ उनके होठों पर था। उन्होंने उसका हाथ पकड़ा और लाइट का स्विच ऑन किया। इस दौरान वह काफी घबरा गईं और पुलिस को मदद के लिए बुलाने लगीं। अभिनेत्री के अनुसार, कई बार आवाज लगाने के पश्‍चात भी कोई नहीं आया। फिर वो स्‍वयं ही टीटी के पास गई और पुलिस बुलाई। पुलिस ने फिलहाल उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा पूछतांछ करने से ज्ञात हुआ कि उस आरोपी का नाम अंतो बोस है, जिसकी उम्र 40 वर्श है, और यह कन्‍याकुमारी का रहने वाला है। पुलिस ने धारा 354 के अन्‍तर्गत केस दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि पीड़िता अभिनेत्री ने कई मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है। हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में अपने शानदार अभिनय से सुर्खियों में आई अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ भी फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया था।

जायरा ने अपने साथ हुई पूरी घटना को बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो अपलोड किया है। जायरा के मुताबिक, उनके साथ विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने इस तरह की हरकत को अंजाम दिया था। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।