मालदीव में अर्जुन कपूर के संग हॉलिडे एन्जॉय करते करते मलाइका अरोड़ा के बिकनी फोटोज हुए सोशल मीडिया पर वायरल..

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के बीच की रिलेशनशिप के बारे में तो आप सभी जानते। एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक वेकेशन पर निकले हैं। दोनों ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

पिंक बिकिनी में ढाया कहर

वेकेशन पर रिलैक्सेशन ओर एंजॉयमेंट की कुछ तस्वीरें दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिनमें दोनों ही बेहद बोल्ड नजर आ रहे हैं।

अर्जुन कपूर का लुक भी दिखा कमाल

दोनों इस वक्त मालदीप में हॉलीडे इंजॉय कर रहे। इस वक्त दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में छाई हुई है। आइए इन सभी तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।

बोल्डनेस के कायल हुए फैंस

मलाइका की पहली तस्वीर जो इस वक्त इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रही है इस तस्वीर में मलाइका एक पिंक कलर की बिकनी पहने आंखों पर चश्मा और सर पर स्टाइलिश टोपी पहने नजर आ रही। इस तस्वीर में मलाई का बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है फैंस को मलाइका की यह तस्वीरें काफी पसंद आ रहा है।

अर्जुन कपूर की एक तस्वीर जो कि मलाइका ने चुपके से खींची है जिसमें अर्जुन अकेले बैठकर समुंदर की लहरों को निहारते दिख रहे हैं।

चिल करती दिखीं मलाइका अरोड़ा

अदाकारा मलाइका अरोड़ा की दूसरी तस्वीर जिसमें मलाइका मालदीप की रेत पर लेट कर धूप लेटी नजर आ रही है। मलाइका अरोड़ा के चेहरे का ग्लो देख आप समझ सकते हैं कि उन्हें मालदीप की धूप कितनी जम रही है।

जाम छलकाती आईं नजर

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और हॉटनेस सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। अदाकारा मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें देख फैंस की सांसे तेज हो गई है।

सेल्फी क्वीन हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका की यह कातिलाना तस्वीरें लोगों के दिलों को धड़का रही है। ही तस्वीर है अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। अब इस बात का तो अंदाजा लगा ही सकते हैं कि वेकेशन में मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ कितनी इंजॉय करती नजर आ रही है और वह उस वक्त कितनी खुश है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *