चीन ने पुरुषों का अकेलापन दूर करने के लिए बना डाली ये चीज,हकीकत जानकार दांतों तले ऊँगली दवा लोगे आप भी !

Uncategorized

मित्रों ऐसे तो हमारे देश में कुछ अजीबो-गरीब घटनाये हमेशा से होती ही आ रही है, जिसके संबंध में आप लोगो को सोशल मीडिया के माध्यम से अवगत भी कराया जाता रहा है, पर आज एक देश के संबंध में ऐसी खबर सुनने में आ रही है, जो कि काफी हैरान कर देने वाली है।

दरअसल हम बात कर रहे है, देश चाइना की, इस देश को सबसे अधिक जनसख्‍यां की श्रेणी में रखा गया है। आपको बता दे कि चीन में पुरूषों की अपेक्षा महिलाओं की जनसंख्‍या बेहद कम है, जिस कारण से अधिकांश पुरुषों को अपनी आधी से अधिक जिंदगी अकेले ही व्‍यातीत करना पड़ता है, ऐसे ही पुरुषों के अकेलेपन को दूर करने के लिए चाइना में अब सेक्स डॉल बनाकर के बेचे जा रहे हैं, आज हम आपको चीन में बनने वाले इन्हीं सेक्स डॉल के संबंध में बताने जा रहे हैं, जिनके फीचर जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस सेक्स डॉल के संबंध में कहा जा रहा है, की ये पुरुषों को बिल्कुल एक लड़की की तरह ही प्यार करेगी और उनके अकलेपन को दूर करने में उनकी सहायता करेगी, हमेशा ही अजीबों गरीब चीजें बनाने वाला देश चाइना ने इस बार कमाल ही कर दिया है, खासकरके उनके लिए जो उम्र के ऐसे पाईदान पर पहुंचनें के बाद भी किसी औरत का साथ अपनी जिंदगी में नहीं पा सकें, ऐसे लोगों के लिए सेक्स डॉल का बाज़ार में आना उनके लिए किसी खुशखबरी से कम नही होगा‚

जापान के बाद चीन ऐसा दूसरा देश है जहाँ लोग असली औरतों को छोड़ नकली सेक्स डॉल से प्यार पाने की उम्मीद करते हैं, चीन में बनने वाले सेक्स डॉल की बात करें तो ये सेक्स डॉल एक टॉकिंग सेक्स डॉल होगी जो की अपने मालिक से बात भी करेगी और उन्हें खुद को बेबी बुलाने को भी कहेंगी, इस सेक्स डॉल्स के निर्माता चीन के डालियान शहर में स्थित एक कंपनी है।

हर एक व्‍यक्ति की इच्छा होती है की वो अपने पार्टनर के साथ घूमे फिरे और शौपिंग पर जाएँ. पर चीन में “वन चाइल्ड पालिसी” की वजह से पुरुषों की संख्या अधिक हो गयी है, जिस कारण अधिकांश मर्दों को अपनी लाइफ पार्टनर नहीं मिल पाती है, ऐसे ही पुरूषों के अकेलेपन को दूर करने के लिए सेक्स डॉल का निर्माण किया है, इस सेक्स डॉल की कीमत करीबन ढाई लाख रूपये होगी और इसे बनाने में आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, इस टेक्नोलॉजी की मदद से इसे खरीदने वाले पुरुष इस सेक्स डॉल से अपनी मन की बात भी कर सकते हैं और वो जवाब भी देती है। इस टॉकिंग सेक्स डॉल को बनाने वाली कंपनी का कहना है की इस सेक्स डॉल के बाज़ार में आने के बाद चीन के अधिकाँश पुरुषों के अकेलेपन को दूर किया जा सकेगा.

अभी तक चीन में इन सेक्स डॉल को खरीदने वालों में बुजुर्गों से लेकर युवा तक शामिल है, निर्माता कम्पनी का ये दावा है की ये लोगों से बात भी करती हैं और मेडिकल सिचुएशन आने पर लोगों के मेडिकल असिस्टेंट की भूमिका भी निभाती है, इस सेक्स डॉल्स को लोग अपने साथ शौपिंग पर भी ले जा सकते हैं और इनसे जुड़े इन्टरनेट कनेक्शन से वो अपना फोन भी चला सकते है, इसके अतिरिक्‍त ये सेक्स डॉल अपने मालिक के वोइस कमांड के जरिये उनके सभी सवालों के जवाब भी देती है।