नार्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग की बेहद सुंदर बहन, जिसे देखते ही रास्ता छोड़ देते थे लोग..

Uncategorized

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने अपनी छोटी बहन को अपना सिपहसालार बना दिया है। ख़बर है कि ऐसा उसने अमेरिका और अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए की वजह से किया है।

दरअसल, उत्तर कोरिया की सरकारी एजेंसी ने इलजाम लगाया है कि सीआईए ने दक्षिण कोरिया के साथ मिल कर इसी साल मई में किम जोंग उन को मारने की कोशिश की थी। हालांकि ये कोशिश नाकाम हो गई मगर कातिल किम जोंग उन के बेहद करीब तक जा पहुंचे थे।

इसीलिए इस तानाशाह ने अब अपनी सबसे भरोसेमंद बहन को अपना सिपहसालार बना दिया है।

आज के दौर में दुनिया का सबसे खूंखार तानाशाह वो काम कर रहा है जिस पर शायद आप यकीन न हो। हर काम अपनी मर्जी और जोर-जबरदस्ती से करने वाला उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन अपनी बहन किम यो जोंग की शादी की तैयारी कर रहा है। किम जोंग उन एक स्वयंवर कर रहा है। किम जोंग अपनी छोटी बहन यो-जोंग के लिए दूल्हा तलाश रहा है लेकिन बहन की शादी के लिए तानाशाह ने ऐसी शर्तें रखी हैं जिस पर खरा उतरना बेहद मुश्किल लग रहा है।

यो-जोंग की शादी की तैयारी चल रही है लेकिन ऐसा कोई लड़का नहीं मिल पा रहा है स्वंयवर की शर्तों पर खरा उतर सके क्योंकि कोई स्वंयवर में जाने से खौफ खा रहा है।

तानाशाह किम जोंग उन की बहन यो-जोंग कई मौकों पर अपने भाई के साथ नजर आती हैं। लेकिन दुनिया के सामने किम यो जोंग की बहुत कम तस्वीरें आई हैं। बताया जा रहा है कि उसके लिए कई लड़कों को चुन भी लिया है। लेकिन मैचमेकिंग कॉम्पिटिशन के लिए तानाशाह किम जोंग उन ने कई शर्तें भी रखी हैं जिन पर खरा उतरना सबके बस की बात नहीं है।

बहन का स्वंयवर और तानाशाह की शर्तें:लड़का प्योंगयांग की किम इल-संग यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट होना चाहिएलड़के की हाइट कम से कम 5 फीट 10 इंच होनी चाहिएउसके पास आर्मी में काम करने का एक्सपीरियंस भी होना चाहिए स्वंयवर के लिए तानाशाह ने 30 लड़कों को सेलेक्ट कर लिया है

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तानाशाह किम जोंग उन ने करीब 4 साल पहले 2012 में भी अपनी बहन की शादी की कोशिश की थी लेकिन उस बार भी कोई लड़का इस सनकी के पैमाने पर खरा नहीं उतर सका था।

दरअसल तानाशाह की बहन किम यो-जोंग का भी उत्तर कोरिया में बहुत रुतबा है। एक साउथ कोरियन न्यूजपेपर ‘द चोशुन’ के मुताबिक यो-जोंग अपने भाई के साथ ही रहती हैं और उनके लिए अप्वाईमेंट्स, प्रमोशन और प्रोपेगेंडा का काम देखती हैं।