बीजेपी नेता का करारा पलटवार, कहा विधायक राणा को हुआ है ‘मोदी-फोबिया’ !

Uncategorized

आजकल एक खबर बार बार सुनने को मिल रही है कांग्रेसी नेता राणा आये दिन मोदी सरकार के खिलाफ कुछ ना कुछ अनाप सनाप बयान दिए जा रहे हैं यही वजह है की सोशल मीडिया पर भी राजेन्द्र राणा काफी ट्रोल होते हुए नजर आये हैं और a करारा बार बीजेपी नेता ने किया है.

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा को आड़े हाथों लेते हुए बड़ा बयान दिया। दीपक ने कहा कि सुजानपुर के विधायक राणा को मोदी-फोबिया हो गया है, जिससे वे हर रोज मोदी सरकार के विरुद्ध तथ्यहीन बयानबाज़ी कर अपनी भड़ास निकालते रहते हैं।राणा मोदी फोबिया से ग्रसित हो चुके हैं.

वैसे धूमल को हराकर लगता है कांग्रेसी नेता खुद को मोदी से ऊपर समझ रहे हैं जोकि एक मजाक से ज्यादा कुछ नही है आपको हम बता दें की मोदी के बराबर भी कोई कांग्रेसी नेता नहीं पहुंच सकता.कांग्रेस ने देश को सिर्फ घोटाले दिए लेकिन ये महाशय आजतक उन घोटालों पर मुहं खोलते नजर नहीं आये.

‘भ्रष्टाचारी पूर्व मुख्यमंत्री की गोद में बैठे राणा’

Image result for राजेंद्र राणा

दीपक शर्मा ने कहा कि राजेंद्र राणा खुद हिमाचल के भ्रष्टाचारी पूर्व कांग्रेस मुख्यमंत्री की गोद में बैठकर सत्तासीन थे। इनके तत्कालीन नेता ज़मानत पर हैं, लेकिन इसके बारे में राणा अपने विचार देने में कंजूसी करते हैं। जिन लोगों के दिमाग का खाना खाली होता है उन्हें सिर्फ भ्रष्ट लोगों का ही साथ पसंद आता है। लेकिन, उन्हें अपनी राजनीतिक दुकान चलाने के लिए पीएम मोदी ही नहीं, बल्कि अपनी करतूतों के बारे में भी बताना चाहिए।

प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ बयानबाजी करने से पहले राणा को कांग्रेस का इतिहास ढंग से जान लेना चाहिए। कांग्रेस ने देश को भ्रष्ट व्यवस्था के चलते खोखला कर दिया। पिछली कांग्रेस सरकार ने तो भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड स्थापित किये हैं, जिसके बारे में राणा अपना दृष्टिकोण नहीं बताते हैं।