वीडियो: इस नेता को गोली से मार देने की उठी मांग, स्टेज पर 6 साल की बच्ची के साथ सरेआम किया घिनोना काम।

Uncategorized

दोस्तों इस पोस्ट में जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर ना सिर्फ आपका दिल दुखेगा बल्कि आपको भी गुस्सा आ जायेगा. कहा जाता है ना कि राजनीति एक गन्दा दलदल है और यकीन मानिये इस बात को आज पूरी तरह से सार्थक किया है इस वीडियो ने.

देश को शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये एक रैली के दौरान का है, जहाँ सत्ता ने नशे में चूर एक नेता ने सरेआम एक दस वर्षीय बच्ची को मंच पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

यहाँ सबसे ज्यादा अफ़सोस की बात है कि जहाँ एक तरफ ये नेता बच्ची के साथ इस तरह की गन्दी हरकत को अंजाम दे रहा था वहीँ मंच पर और नीचे भी लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला. किसी ने बच्ची को बचाने की कोई कोशिश नहीं की.

6.jpg (740×421)

जानकारी के लिए बता दें कि ये बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण मामला पाकिस्तान का है. याद हो तो अभी कुछ समय पहले ही पाकिस्तान से एक जैनब नाम की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया था, जिसके बाद पूरे देश और दुनिया में इसके खिलाफ आवाज़ उठी थी. ऐसे में जैनब के साथ दुष्कर्म का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के एक सांसद की घिनौनी करतूत वाला वीडिया सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

6...jpg (749×419)

इस वीडियो को पूरा देखने के लिए आपको भी कड़ा जिगर चाहिए. इस वीडियो के बारे में सोशल मीडिया पर फैली जानकारी के मुताबिक ये 31 जनवरी का है.  वीडियो में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा का रहने वाला पीएमएलएन का सांसद निसार मुहम्मद एक भरी सभा में एक बच्ची के साथ घिनौनी और अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है. इस वीडियो में दिख रहे आरोपी नेता को जब फोन करके मामले की तफ्तीश की कोशिश की गयी तो पहले तो उसने बात को टाल दिया और फिर फोन ही काट दिया, और जब बाद में उसे फोन किया गया तो फोन स्विच ऑफ था.

6....jpg (752×415)

बच्ची अपनी भाई के लिए इन्साफ मांगने आई थी आरोपी का यह वीडियो उस वक्त फिल्माया गया जब वह करांची के सोहराबगोथ इलाके में पुलिस की गोली का शिकार हुए नकीबुल्लाह मेहसूद के लिए हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने गया था और मंच पर भाषण दे रहा था.

फेसबुक पर चल रहे वीडियो में बताया गया है कि जिस बच्ची के साथ आरोपी सांसद ने घिनौनी हरकत की, वह अपने भाई के लिए न्याय मांगने आई थी, जिसके लिए प्रदर्शन का यह जमावड़ा लगा था. बताया जा रहा है जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया है तबसे लोगों का गुस्सा आरोपी पर फूट रहा है. लोगों ने मामले की भनक लगते ही आरोपी को गोली से उड़ा देने की मांग उठाई है, जो यकीन मानिये काफी हद तक जायज़ भी है.