रात में 3 बजे आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत जान के हैरान हो जॉयेंगे ,उसके बाद माँ ने नौकरी से निकाला

Uncategorized

हर बालीवुड एक्टर्स कोई न कोई अपना बाड़ीगार्ड रखता है! और फ़िल्मी हस्ती के साथ उनका अपना बाडीगार्ड जरुर होता है! इन फ़िल्मी हस्तियों की सुरक्षा का जिम्मा इनके बाडीगार्ड पर ही होता है! आपको बता दे कि ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई फ़िल्मी सितारा बिना बाडीगार्ड के ही घर के बाहर निकलता हो!

अभी हाल में ही अभिनेत्री आलिया भट्ट बिना अपने बाडीगार्ड के सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुँच गई! लेकिन ज्यदातर यही होता है कि आलिया भट्ट अपने बाडीगार्ड के साथ ही कंही बाहर निकलती है,लेकिन इस बार वह बिना ओने बाडीगार्ड के सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुँच गई!

लेकिन जब सिद्धार्थ के घर से वापस लौटने में आलिया भट्ट को लौटने में लेट हो गया तो उन्होंने अपने बाडीगार्ड को फोन किया! और उसे वहां पहुँचने के लिए कहा,लेकिन उनका बाडीगार्ड नहीं आया! बाद में आलिया ने अपने बाडीगार्ड को कई बार फोन लगाया!

उसके बाद उनका बाडीगार्ड सिद्धार्थ के घर पंहुच गया ! आलिया ने जब अपने बाडीगार्ड को देखा तो वह समझ गई कि उसने शराब पी रक्खी है! उसे देखकर आलिया डर गई, उन हे इस बात का डर था कि शर्ब के नशे में वह कुछ गलत न कर दे!

लेकिन फिलहाल किसी तरह आलिया भट्ट अपने घर पहुंची और उन्होंने यह सारी बात अपनी माँ सोनी राजदान को बताई! जिसके बाद सोनी राजदान ने उस बाडीगार्ड को बाहर ही निकल दिया! इस प्रकार के ऐसे किस्से कभी कभी सुनने को मिलते है! जो कि किसी भी व्यक्ति के लिए खतरनाक हो सकते है!

खासकर वह व्यक्ति स्वयं अपने सेन्स में न हो जिस व्यक्ति को खुद ही आप की हिफाजत के लिए रक्खा गया हो! तो दोस्तों आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज से जुड़कर अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दे!