पति से दिन में 10 बार संबंध बनाने डिमांड करती थी ये महिला, मना करने पर दी ऐसी सजा, जानकर कांप जाएगा रूह..

Uncategorized

आज के ज़माने में हम लोग महिलाओ को या किसी लड़की को देख के सोचते है! कि महिलाये प्यार की मूरत होती है!आज की एक ताजा घटना;जिसे आप लोग सुनेगे तो आपकी सोच महिलाओ या लडकियों के प्रति बदल जाएगी! आप सभी ने तो शारीरिक शोषण की कई सारी बाते सुनते और पढ़ते होगे;

लेकिन मैं आप को ऐसी खबर सुनाने जा रहा हूँ;जिसे आप सुनकर हैरत में पड़ जायेगे! लोग सोचते है कि शारीरिक शोषण सिर्फ लडकियों के साथ ही होता है, लेकिन ये गलत सोच है लडको के साथ भी होता है!लोगो के दिमाग में छवि महिला या लड़किओ की होती है! आप सभी को बता दे कि ये हादसे स्त्रियों के साथ ही नहीं बल्कि पुरुषो के साथ भी होते है!

इन बातो को सुन कर आप के पैरो के नीचे जमींन खिसक जाएगी;आज की इस दुनिया में महिलाए अपनी हवस की भूख को मिटाने के लिए कोई भी हद पार कर सकती है! आप सभी को जानकारी देते हुए बता दे कि एक बार ऐसा हादसा सामने हुआ! मलेशिया के कलांग शहर का वारदात है!

जहाँ एक पत्नी ने आपने पति के साथ कुछ ऐसा किया जिसे सुन कर इंसानियत को भी शर्म आ जायेगी! कलांग शहर की एक लगभग ३१ वर्ष की महिला अपने पति को सिर्फ इसी वजह से प्रताड़ित करती थी!क्यूकि वह आदमी अपनी पत्नी के साथ एक दिन में ८ से १० शारीरिक सम्बन्ध [सम्भोग] नहीं बनाता था!

वह अपनी पत्नी से तंग आकर इस मामले की पुलिस से शिकायत कर दी! उसने बताया कि उसकी पत्नी उसे कोड़ो व् डंडो से मारती थी! जब वह उसकी मांग नहीं पूरी करता था! वह एक फैक्ट्री वर्कर है,जो कई सालो तक अपनी पत्नी की हैवानियत का शिकार रहा था!

घर आने के बाद वह उससे ८-१० बार सम्बन्ध बनाने के लिए जोर देती थी और ऐसा न करने पर वह उसे बहुत प्रताड़ित करती थी! जिससे वह मानसिक रूप से परेशां रहता था!