लोगों ने पकड़ा प्रेमी जोड़े को खुलेआम आपत्तिजनक हालत में, लेकिन इसके बाद जो हुआ वो होश उड़ा देगा ..

Uncategorized

सोशल मीडिया  एक ऐसा मीडिया है, जो बाकी सारे मीडिया (प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और समानांतर मीडिया) से अलग है।

सोशल मीडिया इंटरनेट के माध्यम से एक बर्चुअल वर्ल्ड बनाता है जिसे उपयोग करने वाला व्यक्ति सोशल मीडिया के किसी प्लेटफॉर्म (फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम) आदि का उपयोग कर पहुंच बना सकता है। आज के दौर में सोशल मीडिया जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है जिसके बहुत सारे फीचर हैं, जैसे कि सूचनाएं प्रदान करना, मनोरंजन करना और शिक्षित करना मुख्य रूप से शामिल हैं.

और आजकल तो हर दिन सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब ख़बरें, तस्वीरे और  विडियो आती रहती हैं जिन्हें वायरल होने में थोड़ा ही समय लगता है. लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं कि जो बहुत ही शर्मनाक होते हैं. इन वीडियो में देखा जाता है कि कुछ लोग इतने घटिया किस्म के होते हैं जो कहीं भी शुरू हो जाते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो लेकर आये हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

https://youtu.be/7pHR6TMY2cg

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो एक प्रेमी जोड़े का है जिन्होंने प्यार करने के लिए जो जगह चुनी वो बेहद ही सार्वजनिक थी. बताया जा रहा है ऐसे सार्वजनिक जगह पर इस जोड़े की हरकत देखकर समाज के कुछ शिष्ट लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. मामला शायद ठंडा हो भी जाता लेकिन जब मौके पर पहुंचे लोगों ने इस जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा और उनका वीडियो बनाना शुरू किया तो कौन कहे कि माफ़ी मांगे लड़की का गुस्सा फूट पड़ा. गलती के बावजूद लड़की का ये रूप देखकर मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए.

प्यार करने वाले लोग तरह तरह से अपने प्यार का इज़हार करते है | हालाँकि  प्यार करना कोई गलत बात नही है लेकिन उसे इस तरह सार्वजनिक स्थान पर जाहिर  करना गलत है क्युकि हमारा समाज इस बात की मान्यता नही देता हम एक ऐसे समाज में जहाँ हमारे आसपास हर उम्र के लोग रहते हैं वहां हमें इस बात पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए कि हम क्या किसके सामने और कब कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सबकुछ विपरीत होता देखेंगे.

इस विडियो में आप साफ़ साफ़ देख सकते है कि किस तरह  लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में सार्वजनिक स्थान से रंगे-हाथों पकड़ा जाता है लेकिन अपनी गलती मानाने के बजाए लड़की बिना बात के गुस्सा दिखा रही है. उर लोगो को ही गलत बता रही है |