ये हीरोइन न होती तो अक्षय कुमार कभी नहीं बन पाते इतने बड़े सुपरस्टार.. !

Uncategorized

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार यकीनन अपने ज़िंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं। फिर चाहे वो उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ. लेकिन बहुत ही कम लोग उनकी बॉलीवुड में शुरुआत को लेकर कुछ जानते हो. बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार इन दिनों द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में किये गए अपने कमेंट की वजह से विवादों से घिरे हुए है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि अक्की का बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर के काफी किसे हमें सुनने को मिले है. उनके अफेयर में आयशा जुल्का से लेकर रवीना टंडन का नाम भी शामिल हैं.

अक्षय के करियर के शुरुआती दिनों में कथित तौर पर उनका नाम एक्ट्रेस पूजा बत्रा के साथ जुड़ा था. 1974 में 27 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में जन्म लेने वाली पूजा बत्रा 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब हासिल किया था.

गौरतलब है कि उन समय अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपना नाम कमाने की होड़ में लगे थे. जिसके लिए वह बड़ी शिद्दत से मेहनत कर रहे थे. जब अक्षय बॉलीवुड में आए तो वह पूजा बत्रा को डेट करने लगे थे.

उन दिनों पूजा बत्रा जनि मानी मॉडल बन चुकी थीं लेकिन हमारे एक्शन हीरो को बॉलीवुड में एक बड़े मौकों की तलाश थी. इस स्थिति में पूजा बत्रा की वजह से ही अक्षय कुमार को बॉलीवुड की बड़ी बड़ी पार्टियों में एंट्री लेने का अवसर मिल जाता था.

बताते चलें कि इस तरह वह बड़े लोगों से मिल कर अपने लिए बॉलीवुड में शानदार के मौके पाकर अपने करियर में सफलता की सिडिया चढ़ते गए. अक्षय ने कभी भी पीछे मुद कर नहीं देखा वह अपने करियर में नित आगे बढ़ते गए.

हालांकि पूजा बत्रा बॉलीवुड में अपने करियर में अक्की जैसी सफलता हासिल नहीं कर सकीं. अक्षय करियर और जिंदगी में उनसे कहीं आगे निकल गए. इस दरमियान दोनों की दोस्ती का भी द एन्ड हो गया.