दिव्या भारती की बहन है दिव्या से भी ज्यादा खूबसूरत और चुलबुली,देखकर आप भी दीवाने हो जायेगे !

Uncategorized

90 के दशक में दिव्या भारती भारत की सबसे मशहूर हेरोइंस में से एक थी दिव्या भारती इकलौती ऐसी अभनेत्री हैं जिनकी शुरुवाती  दौर में सबसे जायदा फिल्मे हिट रही थी, दिव्या भारती ने 90 के दशक में कई बड़े स्टार्स के सात काम किया हैं इस सूची में शाहरुख़ खान, ऋषि कपूर , सनी देओल जैसे अभिनेता शामिल हैं.

दिव्या भारती ने बहुत ही कम समय में अपने अभिनय और ख़ूबसूरती की वजह से बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा लिया था, लेकिन दिव्या भारती के किस्मत में शयद कुछ और ही लिखा था.

दिव्या भारती की एक आकस्मिक दुर्घटना में मौत हो गयी थी, दिव्या भारती एक अपार्टमेंट से निचे गिर गयी थी जिसके वजह से बेहद कम उम्र में बॉलीवुड ने एक बेहतरीन अदाकारा खो दिया था. दिव्या भारती भले हीस दुनिया से चली गयी हो लेकिन उनकी बहन आज भी बॉलीवुड में उनके नाम को जिन्दा रखे हुए हैं.

जी हाँ हम यहाँ पर अभिनेत्री कायनात अरोरा के बारे में बात कर रहे हैं, कायनात अरोरा को आपने बॉलीवुड के कई फिल्मो देखा होगा. कायनात अरोरा अपनी बहन की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं.

 

कायनात ने  कॉमेडी फ़िल्म ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में प्रवेश किया था . वे मनकथा और खट्टा मीठा में भी अभिनय कर चुकी हैं और कुछ मलयालम फिल्मों में भी गाने गा चुकी हैं. कायनात अरोड़ा का जन्म उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के एक  पहाड़ी-पंजाबी परिवार में हुआ था. वह दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की दूसरी चचेरी बहन हैं. कायनात अरोरा कई पंजाबी फिल्मो में भी नज़र आ चुकी हैं, कायनात ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की उन्हें सबसे ज्यादा मज़ा पंजाबी फिल्मे करने में आता हैं, अभिनय के आलवा कायनात माडलिंग के क्षेत्र में भी सक्रीय हैं.