ये है टेलीविजन जगत की नागिन।अपनी हॉटनेस के जहर से हिला दिया सबको इस नए फोटोशूट से।

Uncategorized

आप सब इस नाम से वाकिफ होंगे बोहत ही अच्छे से लेकिन इनके असली नाम से ज्यादा लोग वाकिफ नही है।

असल मे इन्होंने नागिन नामक शो किया था जिसमे नागिन का किरदार बोहत बखूबी निभाया था। इनल असली नाम मौनी रॉय है और ये बंगालन बाला है।

टेलविजन जगत में इनके शो ने अपार सफलता प्राप्त की थी और ये भी उस शो की वजह से बोहत लोकप्रिय हुई लेकिन सफलता के ओर भी कारण है । सुंदरता अच्छा फिगर ओर मेहनत जिसकी वजह से आज ये बॉलीवुड में कदम रखने वाली है।

ट्विटर से लेकर फेसबुक हर जगह जब भी मौनी की कोई तस्वीर सामने आती है, उसे वायरल होने में कुछ ही मिनट लगते है। ऐसा हो भी क्यों ना मौनी की तस्वीरें इतनी कातिलाना होती है कि शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जिसकी नजरें उनसे हट पाए ये उनकी सुंदरता के साथ साथ अपनी तस्वीरों में एक खास सा एक्सप्रेशन डालती है जो वोहत ही लुभावना होता है।

आपको बता दे कि मौनी रॉय अपने फिरग को मेंटेन रखने के लिए ज्यादा कुछ नही बस संतुलित आहार और योग का सहारा लेती है । संतुलित आहार मतलब हर एक फल सब्जी की पूर्ण मात्रा को भोजन के रूप में ग्रहण करना होता है। और योगा के बारे में आप जानते ही होंगे योग दिवस आज तो विशव के 132 देशों में बनाया जाता है और इसे बीमारियों से बचने के लिए ओर अच्छा फिगर रखने के लिए किया जाता है। आज बॉलीवुड जगत के बड़े बड़े लोग योगा का सहारा ले रहे है अपनी शरीरिक जिंदगी सुखद रखने के लिए।

मौनी के लिए ये साल काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि इसी साल से वह फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। मौनी, अक्षय कुमार की बहु-प्रतीक्षित फिल्म गोल्ड के जरिए बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी के जलवें बिखेरेंगी इनके लिए अक्षय के साथ काम करना किसी सपने से कम नही है अक्षय कुमार इनकी वो सीढी बन सकते है जिनके सहारे वो बॉलीवुड की बड़ी बडी फिल्मों में काम करने के लिए सज्ज हो सकती है।